मध्य प्रदेश

madhya pradesh

राजगढ़: शराब की अवैध बिक्री पर पुलिस की बड़ी कार्रवाई, लाखों रुपए की शराब जब्त

By

Published : Sep 27, 2020, 10:02 PM IST

राजगढ़ जिले के गुलखेड़ी में अवैध शराब की बिक्री करने वाले आरोपियों पर पुलिस ने शिकंजा कसना शुरू कर दिया है, पुलिस ने लाखों की शराब के साथ 6 आरोपियों पर मामला दर्ज किया है

बोडा थाना क्षेत्र से अवैध शराब जब्त
बोडा थाना क्षेत्र से अवैध शराब जब्त

राजगढ़। जिला पुलिस और प्रशासन की संयुक्त टीम द्वारा आज जिले के गुलखेड़ी में दबिश दी गई, जहां अवैध शराब बनाने के साथ-साथ उसकी बिक्री भी की जा रही थी, वहीं पुलिस को लगातार सूचना मिल रही थी कि यहां अवैध रूप से शराब बेची जा रही है. इसी पर ये कार्रवाई की गई.

दबिश के दौरान प्रशासन एवं पुलिस की तकरीबन 50 गाड़ियों में भारी पुलिस बल के साथ इस गांव में दबिश दी, मौके पर पहुंचकर पहले से चिन्हित स्थानों पर पुलिस टीम के साथ आबकारी विभाग के अमले ने अवैध शराब के ठिकानों पर दबिश देकर अवैध शराब जब्त की, साथ ही बिक्री के लिए बनाए गए अवैध निर्माण को बुल्डोजर के जरिए गिराया गया, और गांव को अतिक्रमण से मुक्त कराया.

अवैध शराब का भंडारण करने वालों सहित शराब की बिक्री करने वालों के विरुद्ध कार्रवाई करते हुए थाना बोड़ा में आधा दर्जन आरोपियों के विरुद्ध 3 प्रकरण पंजीबद्ध किए गए हैं, साथ ही 86 पेटी शराब को जब्त किया गया है.

बोडा में आरोपी कन्हैयालाल सांसी के कब्जे से लगभग 157 लीटर अवैध शराब जब्त की गई है, जिसकी कीमती 77,500 रुपए बताई जा रही है. दूसरे प्रकरण में आरोपी बल्लू को आबकारी अधिनियम के तहत गिरफ्तार किया है. साथ ही आरोपी के कब्जे से कुल 668 लीटर अवैध शराब, जिसकी कीमत 2,32,800 रुपए बताई जा रही है

ABOUT THE AUTHOR

...view details