मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

एंबुलेंस की टक्कर से बाइक सवार एक महिला की मौत

जिले में एक महिला की सड़क हादसे से मौत हो गई. वहीं हादसे में एक व्यक्ति और दो बच्चे भी घायल हो गए. जिनका इलाज जिला अस्पताल में जारी है.

By

Published : Mar 22, 2021, 8:01 AM IST

Damaged ambulance
क्षतिग्रस्त एंबुलेंस

राजगढ़।जिले के राजगढ़ खुजनेर रोड पर स्थित खजूरी गांव के पास में एंबुलेंस की टक्कर से मोटरसाइकिल सवार एक महिला की मौत हो गई. वहीं मोटरसाइकल पर सवार एक व्यक्ति और 2 बच्चे गंभीर रूप से घायल हो गए, जिनका इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है.

बताया जा रहा है कि जब मोटरसाइकिल सवार अपने गांव से राजगढ़ की ओर जा रहे थे, इसी दौरान तेज रफ्तार से आ रही एंबुलेंस से उनकी टक्कर हो गई. आमने-सामने की टक्कर में मोटरसाइकिल सवार महिला की मौके पर ही मौत हो गई, तो वहीं पर साईकिल पर ही बैठे व्यक्ति और दो बच्चे गंभीर रूप से घायल हो गए. जिनको तुरंत जिला अस्पताल पहुंचाया गया, जहां उनका इलाज जारी है. वही लोगों का आरोप है कि एंबुलेंस काफी तेज रफ्तार में थी. जिसके कारण या हादसा घटित हुआ है. वहीं पुलिस मामले की जांच कर रही है.

जिला अस्पताल में नहीं नसीब हुआ स्ट्रेचर

वहीं इस एक्सीडेंट के बाद में जब घायलों को इमरजेंसी वार्ड से निकालकर ट्रामा सेंटर में ले जाया जा रहा था, इसी दौरान यहां एक व्यक्ति को तो स्ट्रेचर नसीब हो गया, लेकिन दोनों बच्चों को स्ट्रेचर भी नसीब नहीं हो पाया और उनको लोग अपनी गोद में उठाकर अंदर तक लेकर गए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details