मध्य प्रदेश

madhya pradesh

महाभारत से हुई MP के उपचुनाव की तुलना, कांग्रेस नेता प्रमोद कृष्णन ने कही ये बात

By

Published : Oct 30, 2020, 10:43 PM IST

प्रमोद कृष्णन ने ब्यावरा में बीजेपी पर जमकर हमला बोलते हुए उपचुनाव की तुलना महाभारत से की है. साथ ही कहा है कि महाभारत की सभा में द्रोपती का चीरहरण हो रहा था. इस दौरान जिसने यह कार्य किया वह भी दोषी है, और जो ये कार्य करा रहा था वह भी दोषी है, लेकिन अगर अब जनता देखती रहेगी और न्याय नहीं करेगी तो वह भी इस पाप की दोषी होगी.

Rajgarh
राजगढ़

राजगढ़।मध्य प्रदेश में 28 सीटों पर होने वाले उपचुनाव को लेकर दोनों पार्टियों ने अब अपना दमखम पूरी तरह से लगा दिया है. दोनों पार्टियां लगातार चुनाव प्रचार में जुटी हुई हैं, भाजपा और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता लगातार कई जनसभाएं कर रहे हैं और इन जनसभाओं में वह जनता को लगातार अपनी पार्टी को वोट देने के लिए कई तरह की बातें उनके सामने रख रहे हैं.

उपचुनाव की तुलना अब महाभारत से

राजगढ़ के ब्यावरा विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी रामचंद्र दांगी के पक्ष में मतदान के लिए पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ और दिग्विजय सिंह सहित कांतिलाल भूरिया, सांसद नकुलनाथ और संत प्रमोद कृष्णन ब्यावरा पहुंचकर जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान प्रमोद कृष्णन ने बीजेपी पर जमकर हमला बोलते हुए उपचुनाव की तुलना महाभारत से की है. साथ ही कहा है कि महाभारत की सभा में द्रोपती का चीरहरण हो रहा था. इस दौरान जिसने यह कार्य किया वह भी दोषी है और जो ये कार्य करा रहा था वह भी दोषी है, लेकिन अगर जनता देखती रहेगी और न्याय नहीं करेगी तो वह भी इस पाप की दोषी होगी.

पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने भी बीजेपी और शिवराज सरकार पर हमला बोला और हुए विधायकों की खरीद और बिक्री को लेकर भाजपा पर लगातार तीखे प्रहार करते हुए कहा कि बीजेपी ने कैसा कलंकित किया हमारे प्रदेश को, कांग्रेस को आपने चुना था मध्य प्रदेश के मतदाताओं ने चुना था, और भारतीय जनता पार्टी को विदा करके शिवराज सिंह चौहान को घर बिठाया था. शिवराज सिंह चौहान ने मुझे ऐसा मध्यप्रदेश सौपा था, जहां सबसे ज्यादा किसान आत्महत्या करते थे. महिलाओं पर अत्याचार में भी मध्य प्रदेश नंबर वन था. वहीं कर्जमाफी को लेकर कमलनाथ ने कहा कि कांग्रेस सरकार के दौरान 27 लाख किसानों का कर्ज माफ किया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details