मध्य प्रदेश

madhya pradesh

कमलनाथ जैसे नेताओं ने वैक्सीन को बताया था फर्जीः मंत्री सिसोदिया

By

Published : Apr 14, 2021, 2:41 AM IST

ग्रामीण एवं पंचायत मंत्री महेंद्र सिंह सिसोदिया राजगढ़ के दौरा किया. इस दौरान उन्होंने क्राइसिस मैनेजमेंट बैठक में शिरकत की और प्रशासन को दिशा-निर्देश दिए. मंत्री सिसोदिया ने कांग्रेस पर निशाना भी साधा.

Crisis Management Meeting
क्राइसिस मैनेजमेंट बैठक

राजगढ़।मध्य प्रदेश सरकार के ग्रामीण एवं पंचायत मंत्री महेंद्र सिंह सिसोदिया राजगढ़ जिले के दौरे पर आए. यहां उन्होंने जिला प्रशासन के साथ क्राइसिस मैनेजमेंट बैठक की. बैठक में कई दिशा-निर्देश कोरोना वायरस के संबंध में दिए. वहीं उन्होंने उन्होंने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ पर भी आरोप लगाए.

  • सबको साथ में लेकर चलने का समय

स्वास्थ्य मंत्री प्रभु राम चौधरी के राजगढ़ जिले में जगह-जगह पोस्टर लगे हुए हैं, कि वह लापता हो गए है. इस पर मंत्री सिसोदिया ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि यह कांग्रेस की विंग एनएसयूआई का काम है. यह समय राजनीति करने का नहीं है, यह सभी को साथ लेकर एक साथ कार्य करने का समय है. स्वास्थ्य मंत्री के बारे में कहना चाहता हूं कि वह अपना कार्य कर रहे हैं. दमोह में लगातार स्वास्थ्य सेवाओं को देखते हुए लगातार वहां पर दौरे कर रहे है.

बीजेपी प्रशिक्षण शिविर में पहुंचे महेंद्र सिंह सिसोदिया, कहा- ट्रेनिंग से होता है कार्यकर्ताओं का विकास

  • प्रदेश में ऑक्सीजन की कमी हुई दूर

लगातार हो रही मौतों को लेकर मंत्री ने कहा कि इन मौतों में सभी प्रकार के मरीज शामिल है. जिनमें लंग कैंसर से लेकर ह्रदय की बीमारी और ब्रेन हेमरेज वाले मरीजों की भी मृत्यु हो रही है. लेकिन लोग इन को लगातार कोरोना से जोड़कर देख रहे हैं. वहीं ऑक्सीजन की बात की जाए तो मुख्यमंत्री के प्रयासों के चलते इसकी कमी दूर कर दी गई है.

  • लोगों में वैक्सीन के प्रति बढ़ी जागरुकता

मंत्री सिसोदिया ने कांग्रेस को भी आड़े हाथों लेते हुए कहा कि पहले कोरोना का संक्रमण प्रदेश में इसलिए फैला, क्योंकि कांग्रेस अपनी सरकार को ठीक से चला नहीं पाए. वैक्सीनेशन की प्रक्रिया पर भी कमलनाथ जैसे नेताओं ने आपत्ति उठाई थी और कहा था कि यह फर्जी वैक्सीन है. जिसके वजह से वैक्सीनेशन करवाने वाले लोगों में कमी आई. लेकिन अब यह स्थिति सामान्य हो रही है, लोगों में जागरूकता बढ़ती जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details