मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

कलेक्टर निधि निवेदिता पर पूर्व मंत्री बद्री लाल यादव ने की अभद्र टिप्पणी, ऊर्जा मंत्री ने कहा- माफी मांगें शिवराज

राजगढ़ कलेक्टर निधि निवेदिता पर बीजे​पी नेता और पूर्व मंत्री बद्रीलाल यादव के अमर्यादित बयान पर विवाद बढ़ गया है. इस मामले में मध्यप्रदेश सरकार में ऊर्जा मंत्री प्रियव्रत सिंह ने शिवराज सिंह से माफी मांगने की मांग की है.

By

Published : Jan 23, 2020, 1:35 AM IST

Updated : Jan 23, 2020, 3:17 AM IST

minister priyabrat sing
पूर्व मंत्री बद्री लाल यादव का विवादित बयान

राजगढ़। पूर्व मंत्री बद्रीलाल यादव द्वारा कलेक्टर निधि निवेदिता पर दिए गए विवादित बयान पर बवाल मच गया है. कमलनाथ सरकार में ऊर्जा मंत्री प्रियव्रत सिंह ने बद्रीलाल यादव पर पलटवार करते हुए उनके बयान को शर्मनाक बताया है. उन्होंने कहा इस तरह के बयान बीजेपी नेताओं की हल्की मानसिकता को उजागर करते हैं.

ऊर्जा मंत्री का बीजेपी पर पलटवार

'बद्रीलाल यादव का बयान शर्मनाक'

प्रियव्रत सिंह ने कहा कि यह पूरे राजगढ़ के लिए गंभीर विषय है कि एक महिला एक प्रकार से इस तरह का अपमान एक सार्वजनिक मंच से अभद्र टिप्पण करने बेहद शर्मनाक है. इस मामले में प्रियव्रत सिंह ने बद्रीलाल यादव पर कड़ी कार्रवाई करने की मांग की है. उन्होंने कहा कि जिस मंच से यह बात कही गई है उसी मंच से इस बयान पर बीजेपी के वरिष्ठ नेता शिवराज सिंह, कैलाश विजयवर्गीय और नेताप्रतिपक्ष मांफी मांगें.

'शिवराज मांगें माफी'

ऊर्जा मंत्री ने कहा कि शिवराज सिंह चौहान 15 साल तक बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ, बेटी आगे बढ़ाओ और महिलाओं के सम्मान की बात मंच से करते रहे. आज उन्ही की पार्टी का नेता उन्हीं के सामने इस प्रकार की अभद्र टिप्पणी करता है. प्रियव्रत सिंह ने कहा कि अगर सच में शिवराज सिंह महिलाओं का सम्मान करते हैं तो बद्री लाल यादव को पार्टी से निस्कासित करें और महिलाओं से माफी मांगें.

प्रशासनिक अधिकारियों के रवैए के खिलाफ बीजेपी का प्रदर्शन

राजगढ़ के ब्यावरा में प्रशासनिक अधिकारियों के रवैए के खिलाफ बीजेपी का प्रदर्शन था. प्रदर्शन में बुधवार को पूर्व मंत्री बद्रीलाल यादव ने कलेक्टर निधि निवेदिता को लेकर अभद्र टिप्पणी कर दी. इस दौरान उन्होंने कलेक्टर पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं का समर्थन करने और भाजपा कार्यकर्ताओं की अनदेखी करने का आरोप भी लगाया था.

Last Updated : Jan 23, 2020, 3:17 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details