मध्य प्रदेश

madhya pradesh

प्रशासन के पक्ष में उतरी कांग्रेस, भाजपा के खिलाफ एएसपी को सौंपा ज्ञापन

By

Published : Jan 21, 2020, 9:52 PM IST

राजगढ़ के सोमवार को हुए घटना क्रम के बाद सियासत गरमा गई है जहां भाजपा अधिकारियों पर आरोप लगा रही है, वहीं कांग्रेस भी मंगलवार को प्रदर्शनकारियों के खिलाफ एफआईआर की मांग को लेकर एसपी ऑफिस पहुंची.

Congress is supporting the administration
कांग्रेस कर रही प्रशासन का समर्थन

राजगढ़।जहां मध्यप्रदेश के राजगढ़ जिले के ब्यावरा में हंगामा शांत होने का नाम नहीं ले रहा है, वहीं इसका लगातार राजनीतिकरण होता जा रहा है. मंगलवार को जिला कांग्रेस ने एएसपी को एसपी के नाम भाजपा के विरुद्ध ज्ञापन सौंपा हैं, जिसमें उन्होंने मांग की है कि भाजपा के कार्यकर्ताओं पर जल्द से जल्द बड़ी कार्रवाई की जाए.

कांग्रेस कर रही प्रशासन का समर्थन


बता दें कि सोमवार को भाजपा का एक प्रतिनिधिमंडल एसपी के पास जिला अधिकारियों के ऊपर एफआईआर करने की मांग को लेकर आवेदन देकर आया था. जिसके बाद बुधवार को भाजपा का एक विशाल प्रदर्शन प्रशासन के खिलाफ और प्रशासनिक अधिकारियों के विरुद्ध FIR की मांग को लेकर ब्यावरा में रखा गया है.


वहीं इस बारे में कांग्रेस जिला अध्यक्ष नारायण सिंह आमलाबे ने भाजपा पर आरोप लगाया कि उन्होंने धारा 144 लगने के बावजूद उग्र प्रदर्शन किया. साथ ही जब अधिकारियों ने उनको रोकने कि कोशिश की तो उन्होंने उनसे बदतमीजी की थी. जिसके चलते जिला कांग्रेस ने एसपी को ज्ञापन दिया है, जिससे भाजपा के कार्यकर्ताओं पर बड़ी से बड़ी कार्रवाई की जा सके.


वहीं इस बारे में ब्यावरा विधायक गोवर्धन दांगी ने कहा कि जिस दिन भाजपा ने रैली निकाली उस दिन भयानक माहौल था. लोग डरे हुए थे और लग रहा था ना जाने यह क्या करने वाले हैं. अधिकारियों द्वारा तिरंगा का अपमान तो नहीं देखा गया पर यह जरूर देखा है गया कि प्रदर्शनकारियों ने जरूर तिरंगा का अपमान किया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details