मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ब्यावरा मामले पर नेता प्रतिपक्ष ने किया ट्वीट, प्रशासन के प्रति जताई नाराजगी

By

Published : Jan 19, 2020, 9:03 PM IST

Updated : Jan 19, 2020, 9:30 PM IST

राजगढ़ के ब्यावरा में सीएए के समर्थन में आयोजित रैली में बीजेपी कार्यकर्ताओं की प्रशासन द्वारा की गई पिटाई के बाद प्रदेश की राजनीति गरमा गई है. नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव ने ट्वीट कर नाराजगी जताई है और पुलिस-प्रशासन पर निशाना साधा है.

Leader of Opposition tweeted on Biaora case
ब्यावरा मामले पर नेता प्रतिपक्ष ने किया ट्वीट

राजगढ़ । जिले के ब्यावरा में सीएए के समर्थन में आयोजित रैली में बीजेपी कार्यकर्ताओं की प्रशासन द्वारा की गई पिटाई के बाद प्रदेश की राजनीति गरमा गई है. नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव ने ट्वीट कर नाराजगी जताई है.

ब्यावरा मामले पर नेता प्रतिपक्ष ने किया ट्वीट

मध्य प्रदेश विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव ने एक ट्वीट में राजगढ़ कलेक्टर पर निशाना साधते हुए लिखा है कि ब्यावरा में अधिकारियों ने कानून हाथ में लेकर बीजेपी के निर्दोष कार्यकर्ताओ को बेरहमी से पीटा है. इससे लगता है कि सरकारी कर्मचारी जनता के सेवक नही, बल्कि सरकार के गुलाम होकर काम कर रहे हैं. जनता की गाढ़ी कमाई से जिन अधिकारियों को वेतन मिलता है, वही अधिकारी अब जनता को मार रहे हैं.

दरअसल सीएए को लेकर बीजेपी ने ब्यावरा में रैली का आयोजन किया था. लेकिन कलेक्टर ने इसकी अनुमति नहीं देते हुए जिले भर में धारा 144 लागू कर दी थी. इसके बाद भी बीजेपी कार्यकर्ताओं द्वारा रैली का आयोजन किया गया, जिससे स्थिति बिगड़ती देख कलेक्टर भी कार्यकर्ताओं को तितर-बितर करने में लग गई. इस दौरान कलेक्टर द्वारा कई कार्यकर्ताओं को चाटा मारा गया. वही पुलिस की कार्रवाई में कई कार्यकर्ता घायल भी हो गए.

Last Updated : Jan 19, 2020, 9:30 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details