मध्य प्रदेश

madhya pradesh

By

Published : Apr 10, 2020, 11:55 PM IST

ETV Bharat / state

राजस्थान से सटे खिलचीपुर की सीमाएं पूरी तरह सील, 13 अप्रैल तक रहेगा टोटल लॉकडाउन

मध्यप्रदेश में कोरोना के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं. राजस्थान में भी कोरोना कहर बरपा रहा है. ऐसे में राजस्थान से सटे खिलचीपुर की सभी सीमाएं सील कर दी गई हैं. पुलिस लोगों से घरों में रहने और मास्का पहहने के अलावा सेनिटाइजर का उपयोग करने की अपील कर रही है. पढ़िए पूरी खबर...

RAJGARH
खिलचीपुर की सीमाएं पूरी तरह सील,

राजगढ़। कोरोना वायरस को रोकने के लिए पूरे प्रदेश में लॉकडाउन किया गया है. राजगढ़ से सटे राजस्थान में कोरोना ने दस्तक दे दी है. लिहाजा जिला प्रशासन ने खिलचीपुर को टोटल सील कर दिया है. चारों दिशाओं की सीमाएं सील कर दी गई हैं, ताकि कोई जिले में न आ सके.

जिला कलेक्टर एवं अनु विभागीय अधिकारी के निर्देश के बाद खिलचीपुर नगर क्षेत्र सीमा को टोटल लॉक डाउन किया गया, जबकि खिलचीपुर में 10 अप्रैल से 13 अप्रैल तक टोटल लॉकडाउन रहेगा. ऐसे में सुबह 6 बजे से 9 बजे तक दूध डेयरी खोली जाएंगी, जबकि मेडिकल स्टोर 24 घंटे खुले रहेंगे.

वहीं दोपहिया वाहन को टोटल लॉकडाउन किया गया. सरकारी स्कूलों को अस्थाई जेल बनाया गया है, ताकि लॉकडाउन का उल्लंघन करने वाले व्यक्ति को यहां रखा जा सके. पुलिस लगातार लोगों से घरों में रहने की अपील कर रही है. पुलिस अधिकारी गाना गाकर लोगों से मास्क और सेनिटाइज का उपयोग करने की अपील कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details