मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

पुलिस ने लूट के आरोपियों को दो घंटे में किया गिरफ्तार, देखें खबर

राजगढ़ में लूट और चोरी की घटनाओं पर रोक लगाने के लिए जिला पुलिस अधीक्षक ने थाना प्रभारियों को तत्काल कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं.

By

Published : Sep 15, 2019, 11:29 AM IST

पुलिस ने लूट के आरोपियों को दो घंटे में किया गिरफ्तार

राजगढ़। जिले में लूट और चोरी की घटनाओं पर रोक लगाने के लिए जिला पुलिस अधीक्षक प्रदीप शर्मा ने जिले के थाना प्रभारियों को तत्काल कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं लगातार त्योहारों के चलते और भारी बारिश के बावजूद भी कानून व्यवस्था ड्यूटी में व्यस्त पुलिस बल ने लूट की घटना को सिर्फ 2 घंटे में उजागर किया. वहीं दो आरोपियों को गिरफ्तार भी कर लिया था.

पुलिस ने लूट के आरोपियों को दो घंटे में किया गिरफ्तार

13 सितंबर को थाना करनवास में फरियादी कंचन सिंह गुर्जर ने उसके साथ हुई लूट के बारे में पुलिस को रिपोर्ट किया था. जिसके बाद पुलिस अधीक्षक प्रदीप शर्मा के निर्देशन में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक नवल सिंह सिसोदिया और एसडीओपी एन के नाहर के मार्गदर्शन में नाकाबंदी करवाई गई और टीम ने 2 घंटे के अंदर ही लूट का पर्दाफाश कर दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. आरोपियों से लूटे गए नगदी एक हजार रुपए, कंचन सिंह का आधार कार्ड और अन्य दस्तावेज. आरोपियों ने फरियादी कंचन से मोबाइल भी लूटा था. उन्होंने बताया मोबाइल रास्ते में फेंक दिया हैं. आरोपियों को न्यायालय में पेश कर पुलिस रिमांड में लेकर मोबाइल बरामद किया जाएगा.

थाना करनवास पुलिस की जल्द कार्रवाई से लूट के आरोपियों को धर दबोचने में बहुत कम समय में सफलता हासिल की गई है. थाना प्रभारी मुकेश गौर के नेतृत्व में एनडी मिश्रा, प्रधान आरक्षक रविंद्र, आरक्षक रामकरण, आर. सुनील एवम आर. मनोज की मुख्य भूमिका रही है. जिन्होंने मूसलाधार बारिश के बीच भी आरोपियों को पकड़ने में सफलता प्राप्त की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details