मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

बीजेपी के पैठ से खिसक रही ममता की जमीन- कैलाश विजयवर्गीय

राजगढ़ में संघ नेता सुरेश सोनी के घर पहुंचे बीजेपी राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने मीडिया से बात करते हुए ममता बनर्जी, अखिलेश यादव पर निशाना साधा और लव जिहाद पर विपक्ष को जबाव दिया.

By

Published : Jan 5, 2021, 10:47 PM IST

Kailash Vijayvargiya targete Mamata Banerjee
कैलाश विजयवर्गीय

राजगढ़।बीजेपी राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय आज राजगढ़ में संघ नेता सुरेश सोनी के यहां उनकी माता के निधन के बाद शोक संवेदना और सांत्वना देने के लिए पहुंचे हुए थे. जहां उन्होंने मीडिया से चर्चा करते हुए पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर निशाना साधा. उन्होंने भाजपा के कार्यकर्ताओं और खुद पर हो रहे लगातार हमलों को लेकर कहा कि बंगाल में भाजपा का वर्चस्व जैसे जैसे बढ़ रहा है वैसे ही ममता बनर्जी का बौखलाहट भी बढ़ती जा रही है.

कैलाश विजयवर्गीय

बौखलाहट में हैं ममता

कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि ममता बौखलाहट में और उन्हीं के निर्देश पर उनके कार्यकर्ता लगातार हमले कर रहे हैं. पिछले सप्ताह हमारे दो कार्यकर्ताओं की हत्या भी कर दी गई है. कम से कम 15-16 स्थानों पर उन्होंने हमने किए हैं. बंगाल अभी जिस स्थिति में है, वहां हम आसानी से कह सकते हैं वहां पर अराजकता है प्रजातंत्र नहीं, और तानाशाही है.

वैक्सीन पर सवाल वैज्ञानिकों का अपमान

कोरोना वैक्सीन को लेकर भाजपा पर किए जा रहे हैं हमले और अखिलेश यादव के बयान पर उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव देश के ऐसे नेता नहीं है, जिनकी बात देश की जनता मानेगी. क्योंकि शायद बाद में उन्होंने खुद ने ही आत्म चिंतन किया है और माफी भी मांगी है. उन्होंने कहा कि इस तरह की चर्चा करना उन वैज्ञानिकों का अपमान है.

संघ नेता सुरेश सोनी का घर

समाज की विकृति पर बनते हैं कानून

यूपी में बनाए गए लव जिहाद के कानून और मध्यप्रदेश में भी कैबिनेट की बैठक में पास किए गए इस अध्यादेश को लेकर उठ रहे सवाल पर कहा कि जब भी समाज में कोई विकृति होती है तो सरकार उसके लिए कानून बनाती है.

लव जिहाद पर कानून बनाना सरकार का अधिकार

लव जिहाद के नाम पर जिस तरह का देश में षड्यंत्र हो रहा हैं, उसमें राज्य सरकारें अपने-अपने कानून बना रहे हैं. यह उनका अधिकार है. जो लोग टीका टिप्पणी कर रहे हैं वे लोग तुष्टिकरण के कारण कर रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details