मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

जीतू पटवारी ने बनाई चाय, मोना सुस्तानी के प्रचार के लिए कर रहे थे जनसंपर्क

कांग्रेस प्रत्याशी मोना सुस्तानी के लिए जनसंपर्क करने पहुंचे जीतू पटवारी ने चाय की दुकान पर रुक कर चाय बनाई. इस दौरान उन्होंने मोदी सरकार पर निशाना भी साधा.

By

Published : May 2, 2019, 9:38 AM IST

जीतू पटवारी ने बनाई चाय

राजगढ़। नेता चुनाव प्रचार के लिए क्या-क्या नहीं करते, कोई जनता को योजनाओं के नाम पर रिझाने की कोशिश करता है तो कोई उनके साथ डांस करता है. जिले के कुरावर क्षेत्र में कांग्रेस प्रत्याशी मोना सुस्तानी के लिए जनसंपर्क करने पहुंचे जीतू पटवारी ने तो चाय तक बना दी.

मंत्री जीतू पटवारी कुरवारा क्षेत्र में जनसंपर्क करने पहुंचे थे, जहां वह एक चाय की दुकान पर रुक गए. उन्होंने वहां चाय बनानी शुरू कर दी. चाय बनाते-बनाते वह चाय वाले से वाले से कुछ सवाल जवाब करने लगे. वह चीनी, चाय की पत्ती, सिलेंडर के भावों के बारे में पूछने लगे. इस दौरान उन्होंने बीजेपी पर निशाना साधते हुए पिछले पांच सालों में बढ़े हुए दामों के बारे में बात की.

जीतू पटवारी ने बनाई चाय

उन्होंने चाय वाले से पूछा कि बढ़ती मंहगाई में कांग्रेस को जिताना चाहिए की नहीं. यह कोई पहला नजारा नहीं है, जब किसी नेता को लोगों को रिझाते हुए देखा गया. इसस पहले व्हीलचेयर पर चलने वाली साध्वी प्रज्ञा ठाकुर ने महिलाओं के साथ खड़े होकर डांस तक किया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details