मध्य प्रदेश

madhya pradesh

राजस्थान के टोंक में सड़क हादसा, राजगढ़ के एक ही परिवार के 8 लोगों के मौत

By

Published : Jan 27, 2021, 7:57 AM IST

Updated : Jan 27, 2021, 12:33 PM IST

टोंक में मंगलवार रात जीप और ट्रेलर की जबरदस्त भिड़त हो गई. हादसे में मध्य प्रदेश में राजगढ़ एरिया के निवासी आठ लोगों को मौत हो गई. सभी मृतक एक ही परिवार के बताए जा रहे हैं. इस हादसे के बाद मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने दुख व्यक्त किया है.

File photo
फाइल फोटो

टोंक/राजगढ़।भीषण सड़क हादसे में आठ लोगों की दर्दनाक मौत हो गई. हादसे में शिकार हुए लोग शेखावाटी में स्थित खाटूश्याम जी के दर्शन करके वापस अपने घर लौट रहे थे. हादसा श्रद्धालुओं की जीप में ट्रेलर के टक्कर मारने से होना बताया जा रहा है. हादसे के शिकार लोग मध्य प्रदेश के रहने वाले हैं और एक ही परिवार के हैं. वहीं इस हादसे में 4 लोग घायल है.

टोंक में सड़क हादसा

श्रद्धालुओं की जीप को ट्रेलर ने मारी टक्कर

पुलिस के मुताबिक हादसा मंगलवार रात करीब दो से ढाई बजे के बीच नेशनल हाईवे- 12 पर टोंक मुख्यालय से करीब एक किलोमीटर दूर सदर थाना इलाके में हुआ है. सभी मृतक मध्यप्रदेश के राजगढ़ जिले के जीरापुरा के रहने वाले हैं. बताया जा रहा है कि ये लोग रात करीब साढ़े नौ बजे खाटूश्यामजी से रवाना हुए थे. यह परिवार एक बड़ी जीप में सवार था. रास्ते में टोंक के पास पुलिया पर श्रद्धालुओं की इस जीप को पीछे से आ रहे ट्रेलर ने जोरदार टक्कर मार दी. इससे जीप पुलिया की दीवार और ट्रेलर के बीच में फंस गई.

सड़क हादसा

हादसे में आठ लोगों की मौत

हादसे में आठ लोगों की मौके पर ही मौत हो गई और चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. मृतकों में चार पुरुष, दो महिलाएं और दो बच्चे शामिल हैं. हादसे के बाद ट्रेलर का चालक और परिचालक मौके से फरार हो गए. जीप का चालक बच गया, लेकिन वह भी फरार बताया जा रहा है. हादसे की सूचना पर रात को ही अधिकारी और पुलिस मौके पर पहुंची.

सीएम ने जताया दुख

सीएम ने जताया दुख

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने सड़क हादसे के बाद ट्वीटकर दुख व्यक्त किया है. सीएम शिवराज ने लिखा है कि राजस्थान के दुर्घटना में हमारे राजगढ़ के एक ही परिवार के कई भाई-बहनों के असामयिक निधन के समाचार से अत्यधिक दुःख पहुंचा है. ईश्वर से दिवंगत आत्माओं की शांति और परिजनों को यह वज्रपात सहन करने की शक्ति देने और घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना करता हूं.

कमलनाथ का ट्वीट

कमलनाथ नेजताया दुख

पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने ट्वीटकर लिखा कि मध्यप्रदेश के राजगढ़ जिले के परिवार के 8 सदस्यों की राजस्थान में खाटु श्याम मंदिर से दर्शन कर लौटते समय एक भीषण दुर्घटना में हुई मृत्यु की खबर बेहद दुखद. परिवार के प्रति शोक संवेदनाएं. ईश्वर उन्हें अपने श्रीचरणों में स्थान प्रदान करें. सरकार पीड़ित परिवार की हरसंभव मदद करें

Last Updated : Jan 27, 2021, 12:33 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details