मध्य प्रदेश

madhya pradesh

अक्कड़ बक्कड़ बंबे बो, पेट्रोल हो गया पूरे सौ- जयवर्धन सिंह

By

Published : Feb 21, 2021, 3:09 AM IST

पूर्व नगरी प्रशासन मंत्री जयवर्धन सिंह ने लगातार बढ़ते पेट्रोल और डीजल के दामों को लेकर व्हाट्सएप मैसेज से केंद्र सरकार की खिल्ली उड़ाई. जयवर्धन सिंह ने प्रधानमंत्री से मां की है कि पेट्रोल और डीजल के दामों को कम किया जाए.

Former city administration minister Jayawardhan Singh
पूर्व नगरी प्रशासन मंत्री जयवर्धन सिंह

राजगढ़।पेट्रोल और डीजल के बढ़ते भाव के खिलाफ कांग्रेस ने पूरे प्रदेश में धरना प्रदर्शन और बंद का आह्वान किया था. कांग्रेस ने केंद्र सरकार से डीजल और पेट्रोल के लगातार बढ़ते हुए दामों को कम करने की मांग की थी. वही राजगढ़ जिले के दौरे पर पहुंचे पूर्व मंत्री जयवर्धन सिंह ने भी केंद्र सरकार पर निशाना साधा.

पूर्व नगरी प्रशासन मंत्री जयवर्धन सिंह

क्रिकेट की पिच पर पूर्व मंत्रियों ने लगाए चौके-छक्के!

'अक्कड़ बक्कड़ बंबे बो, डीजल 80 पैट्रोल हो गया, पेट्रोल हुआ पूरे सौ'

पूर्व मंत्री जयवर्धन सिंह ने कहा कि अंतरराष्ट्रीय स्तर पर जब कच्चे तेल का दाम 100 डॉलर प्रति बेरल था, हमारी सरकार तब भी पेट्रोल और डीजल 60 से 50 रुपए में बेचती थी. लेकिन आज जहां अंतरराष्ट्रीय स्तर पर दाम लगभग आधा हो गया है तो पेट्रोल 100 रुपए प्रति लीटर हो चुका है. पूर्व मंत्री ने कहा कि आजकल तो व्हाट्सएप पर मजाक भी चल रहा है कि 'अक्कड़ बक्कड़ बंबे बो, डीजल 80 पैट्रोल हो गया, पेट्रोल हुआ पूरे सौ'. इस प्रकार से आम जनता परेशान और त्रस्त है. हम मोदी जी से मांग करते हैं कि मोदी जी थोड़े संवेदनशील हो जाइए. पेट्रोल के दाम कम कीजिए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details