मध्य प्रदेश

madhya pradesh

By

Published : Jul 29, 2020, 4:01 AM IST

ETV Bharat / state

राजगढ़ में कोरोना के 14 नए मरीज मिले, कुल संख्या 250 पार

राजगढ़ जिले में मंगलवार को कोविड के 14 नए मरीज मिले हैं. जिसके बाद जिले में कोरोना संक्रमितों की संख्या 252 हो गई है. वहीं 5 मरीजों को पूरी तरह स्वस्थ होने पर डिस्चार्ज कर दिया गया है.

District Hospital Rajgarh
जिला अस्पताल राजगढ़

राजगढ़ जिले में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या में लगातार इजाफा हो रहा है. जिले में मंगलवार को 14 नए संक्रमित आज मिले हैं. 5 संक्रमित मरीज स्वस्थ होने के बाद अपने घर वापस लौट चुके हैं. मंगलवार को मिले संक्रमित मरीजों में खिलचीपुर से 2 मरीज और राजगढ़ मुख्यालय पर एक संक्रमित मरीज पाया गया है. ब्यावरा में एक साथ 11 नए मरीज मिले हैं. ब्यावरा में अब तक 77 कोरोना मरीज मिल चुके हैं. जिले में संक्रमित मरीजों की संख्या 252 हो गई है.

राजगढ़ में कोरोना संक्रमण

जिले में एक लाख से अधिक लोगों की स्क्रीनिंग की जा चुकी है. तो वहीं 5 हजार 822 लोगों के सैंपल जांच के लिए भेजे गए हैं. अभी तक जहां 5 हजार 109 लोगों के सैंपल मिल चुके हैं, जिनमें से 252 लोग कोरोना से संक्रमित पाए गए हैं. अभी तक इनमें से 155 लोग स्वस्थ होकर अपने घर वापस लौट चुके हैं. जिले में अभी तक 9 लोगों की कोरोना वायरस कारण मौत हो चुकी है और 88 लोगों का विभिन्न अस्पतालों में इलाज चल रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details