मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

राजगढ़ कलेक्टर कांग्रेसियों को दे रहीं संरक्षण, भाजपाइयों को थप्पड़- बद्रीलाल यादव

राजगढ़ के ब्यावरा में बीजेपी कार्यकर्ताओं और कलेक्टर के विवाद के बाद बुधवार को हुए भाजपा के प्रदर्शन में पूर्व राज्य मंत्री बद्री लाल यादव ने आपत्तिजनक शब्दों का प्रयोग करते हुए कलेक्टर के चरित्र पर सवाल खड़े कर दिए हैं.

By

Published : Jan 22, 2020, 4:55 PM IST

Badri Lal Yadav gave objectionable statement
बद्री लाल यादव ने दिया आपत्तिजनक बयान

राजगढ़।जिले के ब्यावरा में हुए बीजेपी कार्यकर्ताओं और कलेक्टर के बीच हुए विवाद को लेकर बुधवार को भाजपा ने प्रदर्शन किया. भाजपा के प्रर्दशन में पूर्व मंत्री बद्रीलाल यादव ने भाषण के दौरान आपत्तिजनक शब्दों का प्रयोग किया है.

बद्री लाल यादव ने दिया आपत्तिजनक बयान


बद्रीलाल यादव ने कलेक्टर पर बयान देते हुए कहा कि कलेक्टर कांग्रेस के कार्यकर्ताओं को संरक्षण देती हैं और भाजपा कार्यकर्ताओं को थप्पड़ मारती हैं. साथ ही उन्होंने कहा कि देशभर में हो रहे उपद्रव के लिए कांग्रेस पार्टी ही जिम्मेदार है. साथ ही भाजपा देश भक्त है और कांग्रेस देशद्रोही पार्टी है.


बता दें कि कलेक्टर निधि निवेदिता ने सीएए के समर्थन में निकाली जा रही रैली के दौरान भाजपा कार्यकर्ता को चांटा मार दिया था. जिसके बाद पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह, नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव प्रदर्शन करने के लिए राजगढ़ पहुंचे. इसी मंच पर पूर्व राज्य मंत्री बद्री लाल यादव ने आपत्तिजनक बयान दे दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details