मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

महिला अधिकारियों से हुई अभद्रता पर पूर्व CM दिग्विजय सिंह ने दी प्रतिक्रिया, 'बीजेपी की गुंडागर्दी सामने आई'

राजगढ़ में सीएए के समर्थकों और प्रशासन के बीच हुए टकराव से प्रदेश की सियासत गरमा गई है. इस मामले में पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने ट्वीट कर के बीजेपी पर निशाना साधा है.

By

Published : Jan 20, 2020, 11:56 AM IST

Former CM Digvijay Singh responded
पूर्व CM दिग्विजय सिंह ने दी प्रतिक्रिया

राजगढ़। नागरिकता संशोधन कानून के समर्थन और प्रशासन के बीच हुए टकराव को लेकर प्रदेश की सियासत गरमा गई है. इस मामले में पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने प्रतिक्रिया दी है. दिग्विजय सिंह ने निशाना साधते हुए कहा है कि इस घटना से बीजेपी की गुंडागर्दी सामने आ गई है.

दिग्विजय सिंह का कहना है कि राजगढ़ में बीजेपी गुंडागर्दी सामने आ गई है. कलेक्टर और महिला एसडीएम को पीटा गया और उनके बाल खींचे गए. उनका कहना है कि महिला अधिकारियों की बहादुरी पर हमें गर्व है. बता दें कि जिले में धारा 144 लागू होने के कारण बीजेपी को तिरंगा रैली निकालने की अनुमति नहीं दी गई थी. इसके बावजूद बीजेपी ने रैली निकाली और धरना-प्रदर्शन किया. प्रदर्शन कर रहे कार्यकर्ताओं पर प्रशासन ने रोक की कोशिश की. इस दौरान प्रशासन और बीजेपी के कार्यकर्ताओं के बीच धक्कामुक्की शुरू हो गई.

भीड़ पर काबू पाने के लिए कलेक्टर निधि निवेदिता एक कार्यकर्ता को थप्पड़ मार रही थी, उसी दौरान बीजेपी के पूर्व विधायक अमर सिंह यादव के बीच जमकर झड़प हुई. वहीं दूसरी ओर बीच रास्ते पर प्रदर्शन कर रहे कार्यकर्ताओं को डिप्टी कलेक्टर प्रिया वर्मा ने रोकने की कोशिश की और एक प्रदर्शनकारी को थप्पड़ मारने लगीं. इसी बीच किसी प्रदर्शनकारी ने डिप्टी कलेक्टर प्रिया वर्मा के बाल खींच दिए. वहीं एक महिला अधिकारी के कपड़े भी खींचे गए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details