मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

शिवराज सिंह ने सीएम से की राजगढ़ कलेक्टर पर कार्रवाई की मांग, ASI को थप्पड़ मारने का है आरोप

राजगढ़ जिला कलेक्टर को लेकर पुर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने सीएम कमलनाथ को ट्वीट कर कारवाई की मांग की हैं. दरअसल 19 जनवरी को राजगढ़ के ब्यावरा शहर में CAA के समर्थन की रैली के दौरान घटना में कलेक्टर पर एएसआई और भाजपा के कार्यकर्ताओं पर थप्पड़ मारने का आरोप हैं.

By

Published : Feb 5, 2020, 9:20 PM IST

former-chief-minister-shivraj-singh-chauhan-tweeted-to-cm-of-rajgarh-regards-to-rajgarh-collector
पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने किया सीएम कमलनाथ को ट्वीट

राजगढ़।मध्यप्रदेश के राजगढ़ जिले में जहां 19 जनवरी को ब्यावरा शहर में नागरिकता संशोधन अधिनियम को लेकर जागरूक नागरिक मंच ने उसके समर्थन में रैली निकाली थी, उसी दौरान प्रशासन ने ब्यावरा और समस्त जिले में धारा 144 लागू कर रखी थी.

पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने किया सीएम कमलनाथ को ट्वीट


वहीं इसके बाद भी कार्यकर्ताओं द्वारा रैली निकाली गई, जिसके चलते कलेक्टर और कार्यकर्ताओं के बीच में झड़प हो गई थी. जिसके बाद 22 जनवरी को भाजपा के कई वरिष्ठ नेता अपने कार्यकर्ताओं के समर्थन में और जिला प्रशासन के खिलाफ ब्यावरा शहर पहुंचे थे.


वहीं इसी दौरान जहां जिला कलेक्टर पर एक पुलिस विभाग के एएसआई को थप्पड़ मारने के आरोप लगा था, इसको लेकर जहां डीजीपी वीके सिंह ने गृह विभाग के प्रमुख सचिव को पत्र लिखकर यह जानकारी दी थी.


मध्य प्रदेश के गृहमंत्री बाला बच्चन ने बुधवार को कलेक्टर पर विधि सम्मत कार्रवाई करने की बात कही है ,वहीं इसी को लेकर जहां पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट किया है कि " सिद्ध हो चुका है कि राजगढ़ कलेक्टर ने अपनी सीमा लांग कर पहले तो संसद में बने कानून का समर्थन कर रहे कार्यकर्ताओं पर थप्पड़ बरसाए और इसके साथ ही एक एएसआई को थप्पड़ मारा, कमलनाथ जी से मेरा सवाल है कि क्या अब भी इन्हें बचाया जाएगा या फिर इन पर कार्रवाई की जाएगी".

ABOUT THE AUTHOR

...view details