मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

कंटेनर से 5 किलो गांजा समेत 20 लाख का मशरूका जब्त, दो आरोपी गिरफ्तार

ब्यावरा पुलिस को एक सफलता हाथ लगी है. पुलिस ने एक कंटेनर से 5 किलो गांजा समेत 20 लाख से अधिक का मशरूका जब्त किया है. पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर कार्रवाई करते हुए दो आरोपियों को भी गिरफ्तार किया है. पढ़िए पूरी खबर...

By

Published : Jun 23, 2020, 1:53 AM IST

five kg cannabis seized from container in Rajgarh
राजगढ़ में कंटेनर से 5 किलो गांजा जब्त

राजगढ़। राजगढ़ में नशीले पदार्थों का परिवहन बढ़ता जा रहा है. ऐसे में पुलिस भी लगातार अवैध मादक पदार्थ का परिवहन करने वाले आरोपियों को शिकंजा कस रही है. सोमवार दो आरोपियों को 5 किलो गांजा और मशरूका के साथ गिरफ्तार किया है.

जानकारी के अनुसार ब्यावरा पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि एक कंटेनर के केबिन में दो व्यक्ति अवैध रूप से गांजा लेकर ब्यावरा होते हुए गुना की तरफ जा रहे हैं. जिस पर ब्यावरा पुलिस ने एक टीम का गठन किया. जिसके बाद टीम खानपुरा पहुंची, जहां कंटेनर के आने पर उसे रोककर उसे विधिवत चेक किया गया.

कंटेनर के केबिन में दो व्यक्ति बैठे हुए थे, जिनके नाम पता पूछने पर अपना नाम मिथुन और कमल सिंह बताया. चेकिंग के दौरान कंटेनर के केबिन में 5 किलो गांजा रखा होना पाया गया. वहीं गांजा सहित 20 लाख 50 हजार का मशरूका जब्त किया गया है. आरोपियों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details