मध्य प्रदेश

madhya pradesh

राजगढ़: रविवार को होगा कम्पलीट लॉकडाउन, कलेक्टर ने दिया आदेश

By

Published : Jul 11, 2020, 3:08 PM IST

कोरोना के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए राजगढ़ जिले में अब रविवार को कम्पलीट लॉकडाउन किया जाएगा, इस संबंध में जिला कलेक्टर ने आदेश जारी कर दिया है.

District collector issued order on Sunday for complete lockdown
रविवार के दिन संपूर्ण लॉकडाउन को लेकर जिला कलेक्टर ने जारी किया आदेश

राजगढ़।प्रदेश में लगातार कोरोना संक्रमण बढ़ता जा रहा है. रोजाना नए मामले सामने आ रहे हैं. राजगढ़ में भी लागातार कोरोना संक्रमण अपना कहर बरपा रहा है, जिले में कोरोना संक्रमण के 114 मामले हैं, जिसमें से 85 लोग ठीक होकर अपने घर वापस जा चुके हैं, 6 लोगों की मौत हो चुकी है और एक्टिव केस 23 हैं, जिनका इलाज जारी है. कलेक्टर नीरज कुमार सिंह ने अगले आदेश तक हर रविवार कम्पलीट लॉकडाउन करने का आदेश जारी कर दिया है.

बता दें कि बढ़ते संक्रमण को देखते हुए मध्यप्रदेश शासन ने नया आदेश जारी किया है, जहां 12 जुलाई को आने वाले रविवार से लेकर आने वाले हर रविवार को पूरी तरह से लॉकडाउन रहेगा. मध्यप्रदेश शासन के जारी आदेश के अंतर्गत राजगढ़ जिला कलेक्टर ने भी आदेश जारी किया है. जिले में रविवार के दिन शहरों में अनावश्यक भीड़ हो जाती है और साथ ही कोरोना को लेकर सावधानियां भी नहीं बरती जा रही हैं. जिसे देखते हुए राजगढ़ जिले में प्रत्येक रविवार को आगामी आदेश तक संपूर्ण लॉकडाउन रहेगा. साथ ही बिना कारण लोगों के घर से निकलने पर भी प्रतिबंध रहेगा.

कलेक्टर ने आदेश में लिखा है कि पूर्व में जारी किए गए शेष संपूर्ण आदेश यथावत रहेंगे. कलेक्टर ने कहा है कि यह आदेश आगामी आदेश तक लागू रहेगा और इसका उल्लंघन करने वालों के खिलाफ धारा 188 के तहत कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details