मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

मोदी सरकार देश की जीडीपी साढ़े 6 प्रतिशत पर कैसे ले जाएंगे, ऐसी कौनसी जादू की छड़ी है उनके पास - दिग्विजय सिंह

पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने बजट पर बोलते हुए कहा कि देश की अर्थव्यवस्था के लिए अच्छे संकेत नहीं है. भारत की अर्थव्यवस्था पूरी तरह चरमराई हुई है.

By

Published : Feb 1, 2020, 6:13 PM IST

Updated : Feb 1, 2020, 9:31 PM IST

digvijay-singh-gave-a-statement-on-the-budget
दिग्विजय सिंह

अनूपपुर।पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण द्वारा आज पेश किए बजट पर बयान दिया है. दिग्विजय सिंह ने कहा कि बजट सत्र के दौरान भारत देश की अर्थव्यवस्था के लिए अच्छे संकेत नहीं है. उन्होंने कहा कि मौजूदा परिस्थिति में भारत की अर्थव्यवस्था पूरी तरह चरमराई हुई है.

दिग्विजय सिंह


वहीं पार्लियामेंट में पेश हुए इकोनॉमिक सर्वे ऑफ इंडिया पर दिग्विजय सिंह ने कहा कि केंद्र सरकार ने पार्लियामेंट में इकोनॉमिक सर्वे ऑफ इंडिया जो पेश किया है, उसमें सरकार ने अपेक्षा जताई है कि जीडीपी ग्रोथ 6.5 प्रतिशत रहेगा. लेकिन अर्थव्यवस्था के हालात जो बिगड़ते जा रहे हैं. वर्तमान स्थिति में 4.5 प्रतिशत से भी नीचे जीडीपी आ गया है.

दिग्विजय सिंह ने बजट पर दिया बयान


दिग्विजय सिंह ने कहा कि आखिर केंद्र सरकार के पास ऐसी कौन सा जादू की छड़ी है कि वह विरोध करके जीडीपी 6 प्रतिशत से पार लेकर जाएंगे. बता दें दिग्विजय सिंह नर्मदा महोत्सव में अमरकंटक आए हुए हैं. जहां उन्होंने मोदी सरकार के दूसरे कार्यकाल के दूसरे बजट पर अपनी राय दी.

Last Updated : Feb 1, 2020, 9:31 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details