मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

ग्रीन जोन में शामिल राजगढ़ में मिला कोरोना पॉजिटिव, इंदौर के अस्पताल में भर्ती

राजगढ़ में भी कोरोना ने दस्तक दे दी है. करेड़ी के रहने वाले एक शख्स की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आने के बाद उसे इंदौर के एक अस्पताल में एडमिट किया गया है. पढ़िए पूरी खबर....

By

Published : May 18, 2020, 4:20 PM IST

Updated : May 18, 2020, 5:04 PM IST

One person from Rajgarh found corona positive
कोरोना पॉजिटिव पाया गया राजगढ़ का एक व्यक्ति

राजगढ़। राजगढ़ के लिए एक बुरी खबर है. यहां का रहने वाला एक शख्स कोरोना पॉजिटिव पाया गया है. जिसे इंदौर के एक अस्पताल में एडमिट किया गया है. राजगढ़ फिलहाल ग्रीन जोन में शामिल है, लेकिन करेड़ी का रहने वाले एक शख्स इंदौर में कोरोना पॉजिटिव पाया गया है, जिससे गांव को पूरी तरह सील कर दिया गया है. एक हफ्ते ही पहले तबियत खराब होने पर परिजनों ने उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया था. जिसके बाद उसे भोपाल रेफर किया गया था, लेकिन परिजन उसे भोपाल ले जाने की बयान इंदौर ले गए.

इंदौर के अरविंदो अस्पताल मे उसे दाखिल किया गया. जिसके बाद उसका कोरोना सेंपल लिया गया था. देर रात उस व्यक्ति की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है, जिस कारण जिला प्रशासन लगातार अलर्ट है. जिला प्रशासन के अधिकारियों ने देर किए बिना रात ही में गांव का दौरा किया और पूरे गांव को सील कर दिया.

गांव में आवाजाही पूरी तरह बंद है. चारों दिशाओं में बैरिकेड लगा दिए गए हैं. देर रात प्रशासन के साथ जिले के मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ. के के श्रीवास्तव भी करेडी गांव पहुंचे थे और वहां पर उन्होंने जाकर गांव का जायजा लिया और मरीज के संपर्क में आए लोगों को क्वारंटाइ किया गया है.

जिला अस्पताल में एक कोरोना पॉजिटिव मरीज एडमिट है, वो महाराष्ट्र से उत्तर प्रदेश जा रहा था. राजगढ़ से उसका कोई संपर्क नहीं होने से उसकी गिनता जिले के कोरोना मरीजों में नहीं की जा रही है.

Last Updated : May 18, 2020, 5:04 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details