मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

हार के बाद कांग्रेस नेताओं ने कराया मुंडन, पार्टी की करारी शिकस्त के बाद सिर मुंडवाया

कांग्रेस शहर महामंत्री धर्मेंद्र भटनागर ने कांग्रेस की करारी हार के बाद शर्त के मुताबिक मुंडन करा लिया है. वहीं राजगढ़ में भी कांग्रेसी नेताओं ने मुंडन कराया है.

By

Published : May 24, 2019, 5:15 PM IST

उज्जैन/राजगढ़। उज्जैन और राजगढ़ में शर्त के मुताबिक हाहने के बाद कांग्रेस नेताओं ने अपना सिर मुंडवा लिया है. जहां उज्जैन में शहर कांग्रेस महामंत्री धर्मेंद्र भटनागर ने मुंडन कराया है, तो वहीं राजगढ़ में भी कांग्रेस को मिली करारी शिकस्त के बाद नेताओं ने मुंडन करा लिया है.


उज्जैन में कांग्रेस नेता ने कराया मुंडन

कांग्रेस की करारी हार के बाद पार्टी नेताओं को अब दिन में भी तारे नजर आने लगे हैं. हार के बाद अब शहर कांग्रेस महामंत्री धर्मेंद्र भटनागर ने भी सिर मुंडवा लिया है. भटनागर ने अति उत्साह में आकर केंद्र में कांग्रेस की सरकार नहीं बनने पर कार्यालय के नीचे सिर मुंडवाने की घोषणा की थी. नतीजे आने के बाद दोपहर से ही कांग्रेस महामंत्री ने फोन उठाना तक बंद कर दिया था. इसके अगले दिन ही राम घाट पर उन्होंने सिर मुंडवा लिया है.

कांग्रेस नेताओं ने करवाया मुंडन


कांग्रेस महामंत्री ने परिणाम के 2 दिन पहले केंद्र में कांग्रेस की सरकार बनने का भरोसा जताया था. अति उत्साह में आकर शहर कांग्रेस के महामंत्री ने केंद्र में कांग्रेस की सरकार नहीं बनने पर कांग्रेस कार्यालय के नीचे सिर मुंडवाने की घोषणा तक कर डाली थी. इसके अलावा भाजपा के महासचिव कैलाश विजयवर्गीय को भी बुरा-भला बोला था. अपनी घोषणा में फंसे शहर महामंत्री धर्मेंद्र भटनागर ने राम घाट पर सिर मुंडवा लिया है.


राजगढ़ में भी कांग्रेसी नेताओं ने कराया मुंडन

राजगढ़ जिले के ग्राम हराना में रामबाबू मंडलोई भाजपा नेता और बापूलाल सेन कांग्रेस नेता के बीच 21 मई को लोकसभा चुनाव के परिणामों को लेकर शर्त लगी थी कि अगर राहुल गांधी जीतते हैं, तो भाजपा के नेता मुंडन कराएंगे, वहीं अगर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जीतते हैं, तो कांग्रेस के नेता मुंडन कराएंगे. देश में एनडीए को प्रचंड बहुमत मिला है. जिसके बाद कांग्रेस के नेता ने अपना मुंडन करवाया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details