मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

अतिक्रमण और ट्रैफिक की दिक्कतों को लेकर कलेक्टर का दौरा, जल्द निराकरण का दिया आश्वासन

शहर में हो रहे अतिक्रमण और ट्रैफिक कंट्रोल को लेकर कलेक्टर ने शहर के खिलचीपुर का दौरा किया. जहां उन्होंने सारी अव्यवस्थाओं को देखा और जल्द ही निराकरण की बात कही.

By

Published : Jun 29, 2019, 3:32 PM IST

निरीक्षण करती कलेक्टर

राजगढ़। खिलचीपुर में कई दिनों से अतिक्रमण और नवीन बस स्टैंड को लेकर कई परेशानियां देखने को मिल रही हैं. खिलचीपुर में अव्यवस्थित ट्रैफिक और जगह-जगह अतिक्रमण करके बैठे लोगों के कारण शहर में विकास कार्य नहीं हो पा रहा है. जिसे लेकर कलेक्टर निधि निवेदिता ने पूरे काफिले के साथ खिलचीपुर का दौरा किया और बस स्टैण्ड के आसपास के क्षेत्र का मुआयना किया.

कलेक्टर ने किया निरीक्षण

कलेक्टर ने इस दौरान बस स्टैंड के लिए तीन-चार जगहों को देखा, जिसमें सब्जी बाजार को पुराने नगर पंचायत भवन में शिफ्ट करने और बस स्टैंड को मार्केटिंग सोसायटी में शिफ्ट करने पर विचार किया गया. जिस समय कलेक्टर का दौरा हुआ, उस समय शहर की सड़कों पर जाम की स्थिति बनी हुई थी. जगह-जगह खुली पड़ी हुई नालियों और गंदगी साफ तौर पर दिख रही थी. कई स्थानों पर गंदगी के ढेर लगे हुए थे.

कलेक्टर ने कहा कि खिलचीपुर में वाकई ट्रैफिक की समस्या बहुत ज्यादा विकराल रूप ले चुकी है, जिसे व्यवस्थित किया जाना काफी जरूरी है. सब्जी बाजार भी अव्यवस्थाओं का कारण बना हुआ है. उन्होंने बताया कि उन्होंने कई क्षेत्रों का निरीक्षण किया जाता है. जिनपर वे विचार विमर्श करके जल्द ही नवीन बस स्टैंड का निर्माण कराकर ट्रैफिक को कंट्रोल करेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details