मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

ब्यावरा में जो हुआ उसकी स्क्रिप्ट दिग्विजय सिंह ने लिखवाई: विश्वास सारंग

राजगढ़ के ब्यावरा में हुई घटना पर भाजपा विधायक विश्वास सारंग ने दिग्विजय सिंह पर आरोप लगाए हैं. उनका कहना है कि पूरी घटना की स्क्रिप्ट दिग्विजय सिंह ने लिखवाई है.

By

Published : Jan 20, 2020, 8:26 PM IST

Big statement by BJP MLA Vishwas Sarang
BJP विधायक विश्वास सारंग का बड़ा बयान

राजगढ़। ब्यावरा में हुई घटना को लेकर भाजपा विधायक विश्वास सारंग ने दिग्विजय पर निशाना साधा है. BJP विधायक सारंग ने आरोप लगाया है कि पूरे घटना क्रम की स्क्रिप्ट दिग्विजय सिंह ने लिखवाई है. साथ ही विधायक विश्वास सारंग ने इस घटना की तुलना जलियावाला बाग हत्याकांड से की है.

जलियावाला बाग हत्याकांड से की तुलना


घटना का जायजा लेने पहुंचा भाजपा प्रतिनिधिमंडल, दिग्विजय सिंह पर लगाए आरोप


जिले के ब्यावरा में हुई घटना को लेकर भाजपा ने अपने प्रतिनिधिमंडल को जायजा लेने भेजा था, जिसमें जीतू जिराती, विश्वास सारंग, उषा ठाकुर, बंसीवाल आए थे. प्रशासन को घेरते हुए उस पर कई आरोप लगाए. साथ ही प्रेस वार्ता के दौरान पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह के ट्वीट पर विधायक विश्वास सारंग ने कहा कि इस बात से इंगित होता है कि इस सारे कांड कि स्क्रिप्ट दिग्विजय सिंह ने लिखवाई है. इस पूरे कांड के पीछे जिन अधिकारियों का हाथ है, अगर वे उन्हें संरक्षण देने की बात कह रहे हैं, तो इससे साबित होता है कि इसकी पूरी स्क्रिप्ट दिग्विजय सिंह ने ही लिखवाई है. कमलनाथ और दिग्विजय सिंह सरकार के माध्यम से BJP के देशभक्त कार्यकर्ताओं को दबाने की कोशिश कर रहे हैं, वह प्रशासकीय अधिकारियों को ब्लैकमेल करके, अच्छी पोस्टिंग देने की बात करके आंदोलन को कुचलने की कोशिश कर रहे हैं.

दिग्विजय सिंह पर आरोप


जानें मामला- बिना अनुमति रैली पर कलेक्टर ने CAA समर्थकों को मारा थप्पड़, पूर्व विधायक से की झूमा झटकी

ये जो भी हुआ जलियांवाला बाग हत्याकांड जैसा ही हुआ

BJP विधायक विश्वास सारंग ने कहा कि प्रत्यक्ष को प्रमाण की जरूरत नहीं है. क्योंकि मीडिया ने भी देखा की भाजपा के कार्यकर्ताओं ने किसी के साथ अभद्रता नहीं की है. शुरुआत उन्होंने की है, जो घटना है और कैमरे के सामने है. उन्होंने आगे कहा कि मैं अपने कार्यकर्ताओं को धन्यवाद देना चाहूंगा, कि उन्होंने सुंदरकांड करते हुए गांधी जी का सबसे प्रिय भजन गाया. अहिंसा को सर्वोपरि रखते हुए हाथ जोड़ते हुए कलेक्टर और एसडीएम से निवेदन किया, आप इस मामले में तिरंगा का अपमान मत करिए. वे हाथ जोड़ रहे थे और कलेक्टर हाथ चला रहे थे. ये कहां का प्रशासन है, ये जो भी हुआ जलियांवाला बाग हत्याकांड जैसा ही हुआ, जलियांवाला बाग हत्याकांड में जनरल डायर ने जलियांवाला बाग में ताला टांग दिया था और फिर लोगों की हत्या कर दी थी, वैसा ही कलेक्टर और एसडीएम ने सुंदरकांड कर रहे कार्यकर्ताओं के साथ करने की कोशिश की थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details