मध्य प्रदेश

madhya pradesh

By

Published : Aug 6, 2020, 12:15 AM IST

ETV Bharat / state

राजगढ़ में बीजेपी नेता और कार्यकर्ताओं का विरोध प्रदर्शन, मांगे पूरी नहीं होने पर आंदोलन की चेतावनी

राजगढ़ में भाजपा नेता पर झूठा मुकदमा बनाए जाने पर भाजपा के कार्यकर्ताओं ने विरोध किया है. इस दौरान कार्यकर्ताओं ने थाने का घेराव भी किया. झूठे मुकदमे के विरोध में पूर्व विधायक मोहित शर्मा के नेतृत्व में सैकड़ों लोग धरने पर बैठकर मुकदमा वापस लेने की मांग कर रहे हैं.

protest by bjp
बीजेपी का प्रदर्शन

राजगढ़। जिले के नरसिंहगढ़ में पूर्व जिला पंचायत सदस्य भाजपा नेता बाला प्रसाद चंद्रवंशी पर लूट का झूठा मुकदमा दर्ज किया गया था, जिसके विरोध में बुधवार शाम सैकड़ों लोग सड़कों पर उतर आए. देर शाम पूर्व विधायक मोहित शर्मा के नेतृत्व में झूठा मुकदमा वापस लिए जाने की मांग को लेकर थाने का घेराव किया. लेकिन पुलिस प्रशासन द्वारा संतुष्ट जवाब नहीं दिए जाने से नाराज पूर्व विधायक और खाती समाज के सैकड़ों लोग धरने पर बैठ गए.

इस दौरान भाजपा नेता और कार्यकर्ता मुकदमा वापस नहीं लिए जाने पर आंदोलन की चेतावनी दी है. बताया जा रहा है कि करीब 4 दिन पहले विजय शर्मा नामक युवक और उसके साथियों ने बाला प्रसाद चंद्रवंशी से ढाबे पर मारपीट की थी. वहीं मारपीट के बाद उन पर ही झूठा मुकदमा भी दर्ज करा दिया. इसको लेकर पूर्व विधायक सहित भाजपा नेता और खाती समाज के लोग नाराज हैं.

वहीं मामले में पुलिस का कहना है कि मामले की जांच कर कार्रवाई की गई है. वहीं दूसरे पक्ष को भी बयान के लिए बुलाया है. हालांकि बाद में एसपी से फोन पर हुई चर्चा के बाद उन्होंने मामले की जांच कर उचित कार्रवाई का आश्वासन दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details