मध्य प्रदेश

madhya pradesh

अब ड्रेस और बैज में नजर आएंगे ब्यावरा के ऑटो चालक, एसपी प्रदीप शर्मा ने की तारीफ

By

Published : Aug 24, 2019, 11:51 PM IST

राजगढ़ जिले के ब्यावरा में अब ऑटो चालक ड्रेस और बैज के साथ नजर आएंगे. एसपी प्रदीप शर्मा ने ऑटो चालकों को ड्रेस वितरण कर इमानदारी से काम करने के लिए प्रेरित किया.

ड्रेस और बैज में नजर आएंगे ऑटो चालक

राजगढ़। जिले के ब्यावरा में अब ऑटो चालक ड्रेस और बैज के साथ नजर आएंगे. शनिवार को ऑटो यूनियन ने एक कार्यक्रम का आयोजन किया. जिसमें मुख्य अतिथि एसपी प्रदीप शर्मा ने ऑटो चालकों को ड्रेस का वितरण किया. एसपी ने ऑटो यूनियन के इस कदम की सराहना करते हुए चालकों का हौसला बढ़ाया.

ड्रेस और बैज में नजर आएंगे ऑटो चालक


रजिस्टर में दर्ज होगी ऑटो चालक की पूरी जानकारी


ब्यावरा ऑटो यूनियन के चालकों ने यूनियन का गठन करने के साथ ही एक रजिस्ट्रर भी तैयार किया है. जिसमें 65 ऑटो चालकों की जानकारी अब तक उपलब्ध हो चुकी है. जिसमें चालक का क्रमांक, ऑटो नंबर के साथ ऑटो चालक के नाम पते के अलावा आधार और ड्राइविंग लाइसेंस की पूरी जानकारी दर्ज की है. जिससे किसी भी समय ऑटो चालक की क्रमांक देखकर जानकारी ली जा सकते है.

जल्द किराए के लिए तैयार करेंगे लिस्ट


नव गठित ऑटो यूनियन के चालक जल्द ही किराए को लेकर भी एक बड़ा निर्णय लेगें. इसमें ऑटो चालक एक स्थान से दूसरे स्थान के लिए किराए दर निर्धारित करेंगे. उसके बाद उसे अपने ऑटो में चस्पा करेंगे. ताकि बाहर से आने वाले यात्रियों को किराए को लेकर किसी तरह का असमंजस ना हो.

ABOUT THE AUTHOR

...view details