मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

जिला अस्पताल के प्रसूता वार्ड से तीन AC चोरी, नवजातों की सुरक्षा पर खड़े हुए सवाल

चोरी की इस घटना के बाद अस्पताल की सुरक्षा पर एक बार फिर सवाल खड़े हो गये हैं. क्योंकि प्रसूता वार्ड अस्पताल की सेंसिटिव जगह होती है, जहां नवजात बच्चों को भी रखा जाता है, वहां से चोरी हो जाने के बाद यहां रखे जाने वाले नवजातों की सुरक्षा पर भी सवाल उठने लगे हैं.

By

Published : Mar 6, 2019, 1:14 PM IST

Updated : Mar 6, 2019, 2:00 PM IST

डिजाइन फोटो

राजगढ़। शहर में चोरों के हौसले बुलंद हैं. इस बार उन्होंने जिला अस्पताल को निशाना बनाया है. जहां अस्पताल के प्रसूता वार्ड में लगे तीन एसी पर चोरों ने हाथ साफ कर दिया. घटना बीती रात की है, जिसकी जानकारी बुधवार सुबह लगी. अस्पताल प्रबंधन ने स्थानीय थाने में मामले की शिकायत करते हुए अज्ञात चोरों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है.

खास बात ये है कि इस चोरी की घटना के बाद अस्पताल की सुरक्षा पर एक बार फिर सवाल खड़े हो गये हैं. क्योंकि प्रसूता वार्ड अस्पताल की सेंसिटिव जगह होती है, जहां नवजात बच्चों को भी रखा जाता है, चोरी की इस घटना के बाद नवजातों की सुरक्षा को लेकर भी सवाल उठने लगे हैं.

वीडियो


घटना के बाद अस्पताल के सिविल सर्जन एसके परिहार ने बताया कि महिला मेटरनिटी वार्ड के बाहर तीन कंप्रेसर लगे थे, जो वहां से गायब हैं. उन्होंने आशंका जतायी है कि इस घटना को चोरों ने रात में अंजाम दिया है. सीटीटीवी कैमरे लगे होने के सवाल पर उन्होंने कहा कि, वहां कैमरे लगाये जा रहे हैं. जबकि सुरक्षाकर्मियों की कमी के चलते पूरे अस्पताल परिसर में सुरक्षा गार्ड तैनात नहीं किये जा सकते हैं.

Last Updated : Mar 6, 2019, 2:00 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details