मध्य प्रदेश

madhya pradesh

By

Published : May 21, 2020, 8:01 PM IST

ETV Bharat / state

राजगढ़ में कोरोना पॉजिटिव मिली करनवास में हुए एक्सीडेंट वाली महिला, भोपाल से आई रिपोर्ट

राजगढ़ के करनवास में हुए एक्सीडेंट वाली महिला भोपाल में कोरोना पॉ़जिटिव निकली है. 2 दिन पहले महाराष्ट्र से उत्तर प्रदेश जाते पिकअप वाहन का एक्सीडेंट हुआ था, जिसमें एक महिला घायल हो गई थी.

Corona positive in Rajgarh
राजगढ़ में कोरोना

राजगढ़।कोरोना वायरस ने अब राजगढ़ जिले में भी दस्तक दे दी है. राजगढ़ में कोरोना वायरस के मरीज लगातार मिल रहे हैं, जहां अभी तक 2 मरीजों को राजगढ़ जिले का निवासी बताया जा रहा था, वही जिले जिले में एक केस केस ऐसा है, जिसमें मरीज दूसरे प्रदेश का निवासी है.

जिले में कोरोना का एक और मामला सामने आया है, जहां महाराष्ट्र से उत्तर प्रदेश जाते हुए एक महिला का एक्सीडेंट राजगढ़ जिले के करनवास के पास हुआ था, इसी दौरान जहां महिला को इलाज के लिए ब्यावरा सिविल अस्पताल लाया गया था.

वहां से महिला को भोपाल रेफर किया गया था, जिसके बाद भोपाल में उस महिला का कोरोना वायरस टेस्ट करवाया गया. जिसमें उसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है और इसी को लेकर महिला से संबंधित लोगों की जांच की जा रही है.

सिविल अस्पताल ब्यावरा में भी जांच का सिलसिला शुरू हो गया है. राजगढ़ जिले में जहां एक करेड़ी कस्बे के व्यक्ति में कोरोना वायरस पाया गया. उसका इलाज भी इंदौर में चल रहा है और वहीं टोल टैक्स पर कार्य करने वाला कर्मचारी भी कोरोना पॉजिटिव आया था, जो अभी जिला अस्पताल में भर्ती है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details