मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

राजगढ़ जिले में 9 लोगों की रिपोर्ट आई निगेटिव, जमात से लौटे 2 लोग भी शामिल

बीते दिनों राजगढ़ से 9 लोगों का ब्लड सैंपल जांच के लिए भेजा गया था. जिनमें 2 जमात के लोग और एक इंदौर से आया आरक्षक शामिल था, इन सभी की रिपोर्ट नेगेटिव आई है.

By

Published : Apr 9, 2020, 9:57 AM IST

Updated : Apr 9, 2020, 10:48 AM IST

9 people report negative in Rajgarh district
राजगढ़ जिले में 9 लोगों की रिपोर्ट आई नेगेटिव

राजगढ़।देश में करोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है. वहीं राजगढ़ जिले में इन सबके बीच एक राहत भरी खबर है. बीते दिनों राजगढ़ से 9 लोगों का ब्लड सैंपल जांच के लिए भेजा गया था. जिनमें दो जमात के लोग और एक इंदौर से आया आरक्षक शामिल था, इन सभी की रिपोर्ट नेगेटिव आई है.

राजगढ़ जिले में 9 लोगों की रिपोर्ट आई नेगेटिव

प्रदेश में लगातार बढ़ रहे कोरोना वायरस मरीजों की संख्या के चलते टोटल लॉकडाउन कर दिया गया है. राजगढ़ जिले में अभी तक 23 हजार 849 लोगों की स्क्रीनिंग की गई है. जिसमें से 24 लोगों के सैंपल भेजे गए थे. वहीं अब तक 17 लोगों के सैंपल जांच हो चुकी है. जिंसकी रिपोर्ट निगेटिव आई है. 7 लोगों के सैंपल अभी पेंडिंग हैं, जिसमें से 3 सैंपल कल भेजे गए हैं.

कोरोना के बढ़ते संक्रमण के चलते राजगढ़ जिले को भी प्रशासन के निर्देश पर टोटल लॉकडाउन कर दिया गया है. जिसमें किसी भी व्यक्ति को घर से निकलने की अनुमति नहीं दी गई है और जिला प्रशासन द्वारा लॉकडाउन का सख्ती से पालन कराया जा रहा है.ताकि कोई भी व्यक्ति बिना किसी कारण घर से ना निकले. इसके बावजूद भी अगर लॉकडाउन का पालन लोग नहीं करते हैं तो उन पर कार्रवाई की जाएगी.

Last Updated : Apr 9, 2020, 10:48 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details