मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

राजगढ़ पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, चेकिंग के दौरान करीब 41 लाख कैश और 24 लाख के आभूषण जब्त

पुलिस ने एक कार से करीब 40 लाख 45 हजार 390 रुपए कैश और 24 लाख 71 हजार कीमत का 990 ग्राम सोने के आभूषण जब्त किए हैं. एफएसटी की टीम आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई कर रही है.

By

Published : Apr 18, 2019, 2:16 PM IST

पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी

राजगढ़। लोकसभा चुनाव को लेकर पुलिस लगातार वाहन चेकिंग अभियान चला रही है. इसी दौरान पुलिस को एक बड़ी कामयाबी हाथ लगी है. पचोर पुलिस ने एक कार से करीब 40 लाख 45 हजार 390 रुपए कैश और 24 लाख 71 हजार कीमत का 990 ग्राम सोने के आभूषण जब्त किए हैं. एफएसटी की टीम आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई कर रही है.


बता दें कि लोकसभा चुनाव के लिए आचार संहिता लागू है, जिसके मद्देनजर पुलिस और एफएसटी की टीम लगातार चेकिंग अभियान चला रही है. मामले की जानकारी देते हुए थाना प्रभारी सुनील श्रीवास्तव ने बताया कि चेकिंग के दौरान एक स्विफ्ट कार को रोक कर चेक किया गया. जिसके बाद कार के मेटिग के नीचे लॉकर बनाकर सोना और पैसे अलग-अलग बॉक्स में छिपाकर ले जाए जा रहे थे. जिसे पुलिस ने जब्त कर लिया.

कैश और सोने के आभूषण जब्त

गौरतलब है कि अभी कुछ ही दिनों पहले भी राजगढ़ की सारंगपुर पुलिस ने एक बस से 30 लाख रुपये बरामद किए थे. जिसके बाद कुरावर में 7 लाख रुपए, वहीं पचोर में लगभग 64 लाख रुपए का सामान और कैश जब्त किया है. वहीं एफएसटी की टीम आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details