मध्य प्रदेश

madhya pradesh

By

Published : Apr 17, 2020, 11:47 PM IST

ETV Bharat / state

राजगढ़ के लिए राहत भरी खबर ,कोरोना की 18 रिपोर्ट आई नेगेटिव

राजगढ़ में अभी तक कुल 130 लोगों की कोरोना के सैंपल जांच के लिए भेजे गए थे, जिनमें से अलग-अलग दिनों में 61 लोगों की रिपोर्ट नेगेटिव आ चुकी है, वहीं आज 18 लोगों की कोरोना रिपोर्ट नेगिटिव आई है.

18 reports of corona virus came negative in rajgarh
कोरोना की अट्ठारह नेगेटिव रिपोर्ट

राजगढ़। जहां विश्व में लगातार फैल रहे कोरोना वायरस से भारत सही कई देश परेशान हैं, जहां भारत में संक्रमित लोगों की संख्या लगातार बढ़ रही है. वहीं राजगढ़ जिले के लिए आज फिर एक राहत भरी खबर आई. जिसमें आज 18 कोरोना जांच की रिपोर्ट नेगेटिव आई है.

वहीं अभी तक अलग-अलग दिनों में भेजे गए 61 लोगों की रिपोर्ट नेगेटिव आ चुकी है. अभी तक जिले से 130 लोगों के सैंपल भेजे गए थे.शुक्रवार को 30 लोगों के सैंपल भी भेजे गए हैं, जिससे अभी 69 लोगों के रिपोर्ट आना बाकी है.

अभी तक जिले में विदेशों से आए नागरिकों की संख्या जिन्हें होम क्वॉरेंटाइन में रखा गया है, वो अभी भी 20 हैं. जिले में अभी तक 34 हजार लोगों की स्क्रीनिंग की जा चुकी है और जिला अस्पताल में 18 लोग आइसोलेशन वार्ड में भर्ती हैं.

गौरतलब है कि राजगढ़ जिला अभी लगभग चारों तरफ से कोरोना पॉजिटिव जिलों से घिर चुका है, जिसके चलते जिले की सारी सीमाओं को लॉक कर दिया गया है. जिसमें राजस्थान सीमा को पहले ही लॉक कर दिया गया था और कुछ दिन पहले आगर मालवा जिले से लगने वाली सीमा को भी संपूर्ण तरीके से सील कर दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details