मध्य प्रदेश

madhya pradesh

कोहरा के कारण हादसा, तीन ट्रक और एक बस की टक्कर में 15 लोग घायल

By

Published : Jan 20, 2021, 2:26 PM IST

प्रदेश के राजगढ़ जिले में लगातार कोहरा देखा जा रहा है जिसके चलते सुबह विजिबिलिटी काफी कम है और इसके चलते सड़क हादसों के मामले सामने आ रहे है. वहीं जिले की सारंगपुर तहसील के पास नेशनल हाईवे-3 पर एक यात्री बस और तीन ट्रकों की टक्कर हो गई, जिसमं कुल 15 लोग घायल हो गए.

Rajgarh
सड़क हादसा

राजगढ़। जिले की सारंगपुर तहसील के पास नेशनल हाईवे-3 पर एक यात्री बस और तीन ट्रकों की टक्कर हो गई. बताया जा रहा है कि सबसे आगे ट्रक चल रहा था, घने कोहरे के चलते उसने ब्रेक लगाया था और उसी दौरान पीछे से तेज रफ्तार आ रहे एक ट्रक ने आगे वाले ट्रक को टक्कर मार दी. इस दौरान पीछे एक यात्री बस और एक ट्रक भी आ रहा थी जो टक्कर का शिकार हो गए. इससे चारों वाहन आपस में टकरा गए. इन चारों वाहन में सवार कुल 15 लोग घायल हुए है.

तीन ट्रक और एक बस की टक्कर
यात्री बस

गौरतलब है कि यात्री बस ड्राइवर की सूझबूझ से बस को एक तरफ उतार दिया गया था, जिसके चलते बस में सवार करीब 11 यात्री घायल हो गए. घटना की सूचना मिलते ही सारंगपुर पुलिस 108 की मदद से सभी घायलों को सारंगपुर अस्पताल पहुंचाया गया.

मौके पर पहुंचा प्रशासन

सुबह-सुबह घने कोहरे के कारण जिले में विजिबिलिटी काफी कम थी, और ये कम होने के कारण पास के व्यक्ति भी नहीं दिखाई दे रहा थे. इसी के कारण ये टक्वर और हादसा हुआ. वहीं तीनों वाहनों के कुल मिलाकर 15 घायलों को सारंगपुर अस्पताल लाया गया. उन सभी घायलों का इलाज सारंगपुर अस्पताल में जारी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details