मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

राजगढ़: 1,380 लीटर स्प्रिट जब्त, पुलिस ने दो आरोपियों को किया गिरफ्तार

राजगढ़ जिले में कोतवाली थाना पुलिस ने 1380 लीटर स्प्रिट जब्त किया है, वहीं इस मामले में दो आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है.

By

Published : Dec 22, 2020, 2:32 PM IST

police arrested 2 accused
पुलिस ने दो आरोंपियों को किया गिरफ्तार

राजगढ़।प्रदेश में लगातार जहरीली शराब या फिर अवैध शराब बनाने वालों पर कार्रवाई की जा रही है, इस मामले में पुलिस ने कई आरोपियों की गिरफ्तारी भी की है. बता दें कि एक ऐसा ही मामला राजगढ़ जिले में भी सामने आया है, यहां मुखबिर से मिली सूचना के आधार पर पुलिस ने शराब बनाने में इस्तेमाल होने वाली 1380 लीटर स्प्रिट जब्त की है.

बता दें कि राजगढ़ कोतवाली थाना पुलिस ने चेकिग पॉइंट पर जब पुलिस को मुखबिर द्वारा बताई गई पिकअप दिखाई दी, तो उन्होंने पिकअप को रोकने का प्रयास किया, लेकिन ड्राइवर और क्लीनर पिकअप को छोड़कर वहां से भाग निकले.

वहीं पिकअप वाहन की चेकिंग के दौरान 1380 लीटर स्प्रिट की 23 केन बरामद हुई है, जिसकी कुल कीमत 7,80,000 बताई जा रही है. साथ ही पुलिस ने वाहन को जब्त कर दो आरोपियों पर मामला दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया है. इस पूरी कार्रवाई में 13 लाख से अधिक का सामान पुलिस ने जब्त किया है, फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर अन्य आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details