मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

उपचुनाव में कांग्रेस अपने फूहड़ चरित्र का प्रदर्शन कर रही है: नरेंद्र सिंह तोमर

केंद्रीय कृषि मंत्री नरेन्द्र सिंह तोमर बीजेपी प्रत्याशी प्रभु राम चौधरी के पक्ष में सभा करने रायसेन के सलामतपुर पहुंचे. जहां उन्होनें लोगों से प्रभु राम चौधरी को जिताने की अपील की है. साथ ही कांग्रेस पर निशाना भी साधा है.

By

Published : Oct 23, 2020, 9:47 AM IST

Narendra Singh Tomar targeted Congress
नरेन्द्र सिंह तोमर ने साधा निशाना

रायसेन। केंद्रीय कृषि मंत्री नरेन्द्र सिंह तोमर रायसेन जिले के सलामतपुर पहुंचे, जहां उन्होंने बीजेपी प्रत्याशी डॉ. प्रभुराम चौधरी के समर्थन में चुनावी सभा को संबोधित किया. इस दौरान तोमर ने बीजेपी उम्मीदवार के पक्ष में मतदान करने की अपील की. जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि, 'बीजेपी है तो विकास होता है, बीजेपी नहीं तो विकास बंद हो जाता है'. वहीं नरेंद्र सिंह तोमर ने बिना नाम लिए तीखा कटाक्ष कर भितरघात करने वाले लोगों को कड़ी नसीहत भी दी है.

नरेन्द्र सिंह तोमर ने साधा निशाना

केंद्रीय कृषि मंत्री नरेन्द्र सिंह तोमर का कहना है कि, बीजेपी 28 विधानसभा सीटों पर चुनाव लड़ रही है. इसको लेकर बीजेपी नेता और कार्यकर्ता पूरी मेहनत कर रहे हैं. उपलब्धि और विकास के मुद्दों को लेकर जनता के बीच जा रहे हैं. उन्होंने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि, कांग्रेस उपचुनाव के दौरान अपने फूहड़ चरित्र का प्रदर्शन कर रही है, इसलिए बीजेपी सभी सीटों पर वियज होगी.

बीजेपी प्रत्याशी प्रभुराम चौधरी के पक्ष में वोट मांगते हुए तोमर ने कहा कि, 'अगर तबीयत खराब हो जाए, तो डॉक्टर उसे ठीक करने का काम करता है. सांची में पहले भी डॉक्टर थे और अब भी डॉक्टर हैं, तो फिर कोरोना से डरने की जरूरत नहीं है'. उन्होंने पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेई की बात को याद करते हुए कहा कि, 'भारतीय जनता पार्टी आगे बढ़ती रहेगी, चाहे कोई साथ चले या न चले'. नरेंद्र सिंह ने देहाती अंदाज में सांची से डॉक्टर प्रभुराम चौधरी को भारी मतों से आशीर्वाद देने की अपील लोगों से की. सभा में पूर्व मंत्री गौरी शंकर शेजवार की गैरमौजूदगी के सवाल को नरेंद्र सिंह तोमर टाल गए, उन्होंने कहा कि बीजेपी का हर कार्यकर्ता पार्टी के साथ है और वह काम कर रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details