मध्य प्रदेश

madhya pradesh

शहर में कोरोना के तीन पॉजिटिव मरीज मिले, भोपाल एम्स किया गया रेफर

By

Published : Apr 13, 2020, 3:46 PM IST

शहर में कोरोना वायरस के 3 नए मरीज सामने आए हैं इसके बाद इन मरीजों को उपचार के लिए भोपाल एम्स रेफर कर दिया गया है, इन तीनों मरीजों के परिजनों को अब क्वॉरेंटाइन किया जा रहा है.

Three positive
शहर में कोरोना

रायसेन। शहर में कोरोना वायरस के 3 नए मरीज सामने आए हैं, इसके बाद इन मरीजों को उपचार के लिए भोपाल एम्स रेफर कर दिया गया है, इन तीनों मरीजों के परिजनों को अब क्वॉरेंटाइन किया जा रहा है. वहीं जिले में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या 4 हो गई है.

शहर में कोरोना

बता दें कि कलेक्टर उमाशंकर भार्गव ने शहर में कोरोना का एक मरीज पॉजिटिव मिलने के बाद शहर की पुरानी बस्ती के वार्ड 5,6,7 को कंटेनमेंट एरिया घोषित किया गया था, और तीनों ही मरीज इस कंटेनमेंट एरिया के हैं, जिसके बाद अब रायसेन शहरी क्षेत्र में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या 4 हो गई है.

रायसेन कलेक्टर उमाशंकर भार्गव के मुताबिक तीन कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले हैं, जोकि अलग-अलग जगह से आए हुए थे, जिनमें 2 आष्टा एवं सोहागपुर से आए हुए थे, जिन्हें पहले से ही दरगाह पर स्थित क्वॉरेंटाइन सेंटर में रखा हुआ था, जिनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. एक और पॉजिटिव मरीज जो मिला वो डोर टू डोर कंटेनमेंट एरिया में स्वास्थ्य सर्वे के दौरान सामने आया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details