मध्य प्रदेश

madhya pradesh

By

Published : Jun 21, 2020, 12:07 AM IST

ETV Bharat / state

रायसेनः खमेरा हत्याकांड का तीसरा आरोपी गिरफ्तार, दो की तलाश जारी

रायसेन जिले के खमेरा गांव में जमीनी विवाद के चलते की गई हत्या के मामले में पुलिस ने तीसरे आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस बचे हुए दो आरोपियों की तलाश में जुटी है. पुलिस का दावा है कि जल्द ही बाकी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

Third accused of Khamera murder case arrested
हत्याकांड का तीसरा आरोपी

रायसेन। जिले के खमेरा गांव में जमीनी विवाद में हुए हत्याकांड के मामले में पुलिस ने तीसरे आरोपी की गिरफ्तार किया है. वहीं बाकी आरोपियों की तलाश की जा रही है. पुलिस का दावा है कि जल्द ही बाकी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

दरअसल, सिलवानी के रहने वाले इंदर दुबे की खमेरा गांव की नकटी नदी में हत्या कर दी गई थी, जानकारी के मुताबिक आरोपियों ने जमीन को लेकर 25 साल की पुरानी रंजिश के चलते मृतक पर कुल्हाड़ी व डंडो से हमला किया जिससे उसकी मौत हो गई. घटना को अंजाम देने के बाद पांचों आरोपी मौके से फरार हो गए थे.

मामले की शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपियों को पकड़ने के लिए एक टीम का गठन किया. जिसने कार्रवाई करते हुए कल दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया था. जबकि बाकी आरोपियों की तलाश की जा रही थी. इसी दौरान आज तीसरे आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. वहीं बाकी दो आरोपियों की तलाश लगातार जारी है. जिसके चलते पुलिस संभावित स्थानों पर लगातार दबिश दे रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details