मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

सिलवानी कन्या शाला ग्राउंड में शराबियों का डेरा, खिलाड़ियों ने बाउंड्रीवाल बनाने की उठाई मांग

जिले के सिलवानी कन्या शाला ग्राउंड में शराबियों के शराब पीकर कांच की बोतल फोड़ कर चले जाने से खिलाड़ी परेशान हैं. उनकी मांग है की ग्राउंड में बाउंड्रीवाल की व्यवस्था हो और शराब पीने पर प्रतिबंध लगाया जाए.

By

Published : Dec 6, 2019, 12:41 PM IST

Updated : Dec 6, 2019, 2:25 PM IST

silwani-girls-school-ground-in-poor-state
ग्राउंड में शराबियों का डेरा

रायसेन। सिलवानी कन्या शाला के हैलीपैड ग्राउंड में खेलने वाले खिलाड़ियों को असामाजिक तत्वों के रहने से परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. ये असामाजिक तत्व ग्राउंड में शराब पीकर बोतल फेंककर चले जाते हैं.

असामाजिक तत्वों ने हैलीपैड ग्राउंड को शराब का अड्डा बना रखा है. हालत ये हैं की शराबी ग्राउंड में शराब की खाली बोतल, पानी के पाउच, डिस्पोजल ग्लास और नमकीन के पैकेट पड़े रहते हैं.

ग्राउंड में शराबियों का डेरा


ग्राउंड पर प्रैक्टिस करने वाले खिलाड़ियों ने प्रशासन से मांग की है कि यहां बाउंड्रीवाल की व्यवस्था की जाए ताकि खेलने में होने वाली परेशानी से निजात मिल सके. स्कूल परिसर में छात्राओं को सुरक्षा और सुविधाएं मिलनी चाहिए.

ग्राउंड में प्रैक्टिस करने करने वाले खिलाड़ियों ने बताया की ग्राउंड में टूटी हुईं कांच की बोतल अक्सर ही पड़ी रहती हैं. कई बार तो खेलने के दौरान पैर में कांच लग जाता है. जिससे खेलने में परेशानियों का समाना करना पड़ता है. खिलाड़ियों ने प्रशासन से मांग करते हुए कहा कि जल्द ही ग्राउंड में बाउंड्रीवाल की व्यवस्था के साथ ही ग्राउंड में फैले कांच की सफाई कराई जाए और शराबियों के शराब पीने पर प्रतिबंध लगाया जाए.

Last Updated : Dec 6, 2019, 2:25 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details