मध्य प्रदेश

madhya pradesh

रायसेन: कंटेनमेंट जोन में दुकान खोलने का विरोध, व्यापारियों ने SDM को सौंपा ज्ञापन

By

Published : Jun 17, 2020, 6:28 PM IST

रायसेन जिले के सिलवानी कंटेनमेंट जोन में दुकानें खुलने के विरोध में व्यापारियों ने एसडीएम को ज्ञापन सौंपा है, उन्होंने मांग की है कि, सभी दुकानों को बंद करवाया जाए.

silvani-traders-gave-memorandum-to-sdm
सिलवानी के व्यापारियों ने एसडीएम को दिया ज्ञापन

रायसेन। सिलवानी के वार्ड नंबर 13-14 में कोरोना संक्रमित मरीज पाए जाने के बाद इलाके को कंटेनमेंट एरिया घोषित कर दिया गया. साथ ही इलाके की समस्त दुकानों को बंद करवा दिया गया है. लगभग एक सप्ताह से दोनों ही वार्डों की सभी दुकानें बंद करवा दी गई हैं, बावजूद इसके वार्ड नंबर 14 की कुछ दुकानें खोली जा रही हैं, जिसका व्यापारियों ने विरोध किया है, साथ ही एसडीएम को ज्ञापन सौंप कर कार्रवाई की मांग की है.

सिलवानी के व्यापारियों ने एसडीएम को दिया ज्ञापन

दरअसल तीन दिन पहले कोरोना पॉजिटिव मरीज की मृत्यु हो जाने के बाद 2 दिन तक पूरा मार्केट बंद रखा गया था. जिसके बाद मार्केट खुलने की अनुमति दी गई. जिसमें वार्ड नंबर 13 और 14 को बंद रखा गया. मार्केट खुलने के बाद वार्ड नंबर- 14 के सामने की लाइन का मार्केट खुल गया, जिसका वार्ड नंबर 14 के व्यापारियों ने विरोध किया और इसे लेकर एसडीएम एलके खरे को ज्ञापन सौंपा. जिसमें उन्होंने कहा है कि, वार्ड नंबर 14 के बंद वाली लाइन के सामने की दुकानें खोली गई हैं, उन्हें भी बंद कराया जाए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details