मध्य प्रदेश

madhya pradesh

सिलवानी विधायक और पूर्व लोक निर्माण मंत्री ने किया गेहूं खरीदी केंद्र का निरीक्षण

By

Published : Apr 22, 2020, 11:31 PM IST

रायसेन के सिलवानी विधानसभा क्षेत्र के विधायक रामपाल सिंह ने गेहूं खरीदी केंद्र का निरीक्षण किया. कोरोना वायरस के मद्देनजर लोगों को मास्क लगाकर केंद्र में आने के निर्देश दिए साथ ही सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने के निर्देश दिए.

Silvani MLA and former Public Works Minister inspects wheat procurement center
सिलवानी विधायक एवं पूर्व लोक निर्माण मंत्री ने किया गेहूं खरीदी केंद्र का निरीक्षण

रायसेन।सिलवानी विधानसभा क्षेत्र के विधायक और पूर्व लोक निर्माण मंत्री ठाकुर रामपाल सिंह बुधवार को शाम 6 बजे सिलवानी खरीदी केंद्र पर पहुंचे, जहां पर उन्होंने गेहूं खरीदी केंद्र का निरीक्षण किया, साथ ही विभागीय अधिकारियों को व्यवस्थाओं को चुस्त और दुरुस्त बनाने के निर्देश दिए .

इस दौरान विधायक ने गेहूं की तुलाई कार्य की व्यवस्था देखी. साथ ही तुलाई कार्य को व्यवस्थित तरीके से करने के निर्देश विभागीय अधिकारियों को दिए. उन्होंने इस दौरान कहां कि किसानों से खरीदी जा रही फसल की तुलाई सही होनी चाहिए, साथ ही इस दौरान खरीदी केंद्र में आने वाले किसानों को समुचित सुविधाएं मुहैया कराई जाए.

साथ ही कोरोना वायरस को ध्यान में रखते हुए सभी लोगों को मास्क लगाकर गेहूं केंद्र आने की सलाह दी और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने के निर्देश दिए. इस दौरान एसडीएम , एसडीओपी, नायब तहसीलदार एवं विभागीय अधिकारी मौजूद थे .

ABOUT THE AUTHOR

...view details