मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

1.5 करोड़ की लागत से बन रहे स्कूल भवन में घटिया सामग्री लगाने पर खामोश प्रशासन

लोक निर्माण विभाग द्वारा कराए जा रहे निर्माण कार्य में घटिया सामग्री उपयोग करने की शिकायत के बावजूद कोई कार्रवाई नहीं की जा रही है.

घटिया निर्माण पर खामोश प्रशासन

By

Published : Nov 13, 2019, 2:03 PM IST

Updated : Nov 13, 2019, 3:06 PM IST

रायसेन। लोक निर्माण विभाग के पीआईयू द्वारा साईंखेड़ा गांव में हाई स्कूल भवन का निर्माण कराया जा रहा है, लेकिन निर्माण कार्य में गुणवत्ता का ध्यान न रखकर लापरवाही बरती जा रही है. इस स्कूल भवन में कम गुणवत्ता वाली सामग्री का उपयोग किया जा रहा है. एक साल से चल रहे निर्माण के चलते बच्चे स्कूल नहीं जा पा रहे हैं. ये निर्माण कार्य लगभग 1.5 करोड़ की लागत से कराया जा रहा है.

स्कूल भवन में घटिया सामग्री लगाने पर खामोश प्रशासन

पीआईयू ने सिलवानी विधानसभा क्षेत्र में कई निर्माण कार्य में हो रही लापरवाही की शिकायत के बावजूद कोई कार्रवाई नहीं की जा रही है. स्थानीय लोगों का कहना है कि शायद सरकार बदलने के बाद कोई अधिकारी पीआईयू के कामों की जांच कर घटिया निर्माण करने वालों के खिलाफ कार्रवाई करे, पर ऐसा नहीं हो सका.

साईखेड़ा गांव में चल रहे निर्माण कार्य में लापरवाही के बावजूद अब तक कोई कार्रवाई नहीं हुई, इस काम में अधिकारियों की मिलीभगत दिखाई पड़ रही है. साथ ही ग्रामीणों ने प्रशासन से मांग की है कि घटिया निमार्ण कार्य की जांच हो.

Last Updated : Nov 13, 2019, 3:06 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details