मध्य प्रदेश

madhya pradesh

'विदिशा के विकास की गति को बीजेपी नेताओं ने रोका, परेशान हैं युवा और किसान'

By

Published : Apr 21, 2019, 9:18 AM IST

चुनाव प्रचार में जुटे विदिशा लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी शैलेंद्र पटेल ने बीजेपी पर निशाना साधा है. सांची विधानसभा क्षेत्र का दौरा करने पहुंचे शैलेंद्र पटेल ने गैरतंगज, रायसेन और सांच के कार्यकर्ताओं से मुलाकात भी की.

शैलेंद्र पटेल, कांग्रेस प्रत्याशी, विदिशा

रायसेन। चुनाव प्रचार में जुटे विदिशा लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी शैलेंद्र पटेल ने बीजेपी पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि विदिशा लोकसभा सीट से पूर्व प्रधानमंत्री स्व. अटल बिहारी वाजयपेयी, विदेश मंत्री सुषमा स्वराज और पूर्व सीएम शिवराज सिंह जैसे नेता संसद पहुंचे हैं. इसके बावजूद क्षेत्र में विकास नहीं हुआ है.

कांग्रेस प्रत्याशी शैलेंद्र पटेल ने बीजेपी पर निशाना साधा है.

शैलेंद्र पटेल ने कहा कि क्षेत्र का युवा, किसान और आमजन आज भी परेशान है. सुषमा स्वराज ने क्षेत्र के लोगों को ट्रेन का जो सपना दिखाया था वो सिर्फ सपना ही बनकर रह गया. मुझे यहां ट्रेन की पटरियां भी नहीं मिलीं. तीस साल से विदिशा सीट पर बीजेपी के बड़े नेता रहे, लेकिन हालत 'नाम बड़े और दर्शन छोटे जैसी है'.

सांची विधानसभा क्षेत्र का दौरा करने पहुंचे शैलेंद्र पटेल ने गैरतंगज, रायसेन और सांच के कार्यकर्ताओं से मुलाकात की. उनके साथ साथ जिले के प्रभारी मंत्री हर्ष यादव, शिक्षा मंत्री डॉक्टर प्रभुराम चौधरी भी मौजूद थे. रायसेन जिले में कार्यकर्ताओं से चर्चा करते हुए उन्होंने कहा कि इस बार परिस्थितियां अनुकूल हैं. कार्यकर्ताओं में जोश है. बीजेपी नेताओं पर झूठे वादे करने का आरोप लगाते हुये उन्होंने कहा कि बीजेपी नेताओं ने यहां के विकास की गति को रोक दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details