मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

रायसेनः 24 घंटे ड्यूटी कर रहे पुलिसकर्मियों को वितरण की गई सुरक्षा किट

रायसेन जिला कलेक्टर उमाशंकर भार्गव के मार्गदर्शन में नगर पालिका सीएमओ ओमपाल सिंह भदौरिया और उनकी टीम ने 24 घंटे अपनी सेवा दे रहे पुलिस बल को सुरक्षा किट प्रदान की है.

By

Published : May 9, 2020, 4:11 PM IST

Safety kit distributed to the police force doing 24 hours duty in raisen
24 घंटे ड्यूटी कर रहे पुलिस बल को वितरण की गई सुरक्षा किट

रायसेन।पूरे देश में कोरोना के खिलाफ जंग जारी है, जिसमें लगातार कोरोना योद्धा काम कर रहे हैं. इस बीच कई सामाजिक कार्यकर्ता, आंगनबाड़ी और आशा कार्यकर्ता आगे आ रहे हैं, साथ ही लोगों की मदद कर रहे हैं. कोरोना के बढ़ते प्रकोप को देखते हुए रायसेन जिला कलेक्टर उमाशंकर भार्गव के मार्गदर्शन में नगर पालिका सीएमओ ओमपाल सिंह भदौरिया और उनकी टीम 24 घंटे अपनी सेवा दे रही है.

कलेक्‍टर उमाशंकर भार्गव के मार्गदर्शन में मुख्‍य नगर पालिका अधिकारी ओमपाल सिंह भदौरिया के नेतृत्‍व में उनकी टीम ने नगरीय क्षेत्र में तैनात पुलिस बल को उनके ड्यूटी स्थान पर पहुंचकर सुरक्षा के लिए किट वितरण की.

इस दौरान नगर पालिका अमले में मौजूद ओमपाल सिंह भदौरिया ने कंटेंटमेंट एरिया और कोरोना सेंटरों के क्षेत्र में भी तैनात सुरक्षाबल की सुरक्षा को देखते हुए उक्‍त सुरक्षा किट प्रदान की. ओमपाल सिंह भदौरिया ने बताया की पुलिस बल रायसेन नगर के समस्‍त नगर वासियों की सुरक्षा के लिए अपनी ड्यूटी पर तैनात है, साथ ही कोरोना संक्रमण जैसी महामारी की रोकथाम के लिए तत्‍पर है.

प्रत्‍येक सुरक्षा किट में आवश्‍यकतानुसार हैंड सेनिटाइजर, मास्‍क, ग्‍लब्‍स, के साथ-साथ रोग प्रतिरोधक क्षमता बढाने वाले आयुर्वेदिक काढ़े के पैकेट हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details