मध्य प्रदेश

madhya pradesh

'जय सेवा, जय जोहार' में ढोल बजाते दिखे स्वास्थ्य मंत्री, आदिवासियों के साथ डांस का वीडियो वायरल

By

Published : Apr 9, 2023, 11:08 PM IST

रायसेन में ढोल की थाप पर आदिवासियों के परंपरागत भरोदिया नृत्य करते हुए स्वास्थ्य मंत्री डॉ. प्रभु राम चौधरी का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. जिसमें स्वास्थ्य मंत्री डॉ प्रभुराम चौधरी आदिवासियों के साथ मिलकर एक ढोल को बजाते और नाचते हुए दिखाई दे रहे हैं. नृत्य को काफी सराहा जा रहा है.

Prabhu Ram Chaudhary dance video
ढोल बजाते दिखे स्वास्थ्य मंत्री

ढोल बजाते दिखे स्वास्थ्य मंत्री

रायसेन। शनिवार को मध्य प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री डॉ प्रभु राम चौधरी अपनी विधानसभा क्षेत्र सांची के ग्राम मोतिया खेड़ा में पहुंचे. जहां पर उन्होंने ढोल बजाकर आदिवासियों के परंपरागत भगोरिया नृत्य कर समाज जनों का उत्साहवर्धन किया. स्वास्थ्य मंत्री 24 लाख रुपए के विभिन्न कार्यों का भूमि पूजन करने के लिए पहुंचे थे. उनके साथ जिला पंचायत अध्यक्ष बबलू मीणा, भाजपा जिला अध्यक्ष राकेश शर्मा और सैकड़ों की संख्या में भाजपा कार्यकर्ता और ग्रामीण मौजूद रहे.

जनसंपर्क कर रहे नेता, विधायक: स्वास्थ्य मंत्री के इस अनोखे अंदाज को ग्रामीण जन काफी पसंद कर रहे हैं. वहीं, कई लोग इसे चुनावी रंग देने में लगे हुए हैं. बता दें कि जल्द ही 2023 के अंत में आम चुनाव होने को है ऐसे में हर नेता और विधायक अपने-अपने क्षेत्र में लोगों के बीच जाकर जनसंपर्क कर रहे हैं. वहीं, प्रदेश सरकार के मंत्री और विधायक जगह-जगह भूमि पूजन और लोकार्पण करते हुए नजर आ रहे हैं.

स्वास्थ्य मंत्री के ट्विटर हैंडल पर डाला वीडियो:स्वास्थ्य मंत्री डॉ प्रभु राम चौधरी ने नृत्य करते हुए वीडियो को अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया गया है. जो काफी वायरल हो रहा है. उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा 'जय सेवा, जय जोहार'. सांची विधानसभा के ग्राम मोतियाखेड़ा में आदिवासी भाइयों के परम्परागत भगोरिया नृत्य का ढोल-मांदल की थाप पर नृत्य कर समाजजनों का उत्साहवर्धन किया.

Also Read: संबंधित इन खबरों पर डालें एक नजर

इन कार्यों का किया भूमिपूजन और लोकार्पण:स्वास्थ्य मंत्री डॉ. चौधरी ने ग्राम वनखेड़ी में लघु वनोपज संघ के माध्यम से 6.41 लाख रुपए लागत से बनने वाले 750 मीटर ग्रेवल रोड का भूमिपूजन किया. इसके अलावा ग्राम नरवर में आयोजित कार्यक्रम में नरवर बांस प्लांटेशन, बांस प्लांटेशन आरएफ 395 से ग्राम मोतियाखेड़ा की ओर 9.87 लाख रुपए की लागत से बनने वाले 1160 मीटर लम्बे ग्रेवल रोड का भूमिपूजन किया. उन्होंने टेकापार गैरतगंज में लघु वनोपज संघ के माध्यम से टेकापार में 7.55 लाख रुपए की लागत से निर्मित सामुदायिक भवन का लोकार्पण भी किया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details