मध्य प्रदेश

madhya pradesh

रायसेन कलेक्टर उमाशंकर भार्गव की लोगों से अपील, बीमारी ना छुपाएं और सोशल डिस्टेंस रखें

By

Published : May 7, 2020, 9:16 PM IST

कोरोना का कहर मंडरा रहा है. जिले में करीब 63 मामले आ चुके हैं, इसलिए यहां के कलेक्टर उमाशंकर भार्गव हर दिन सक्रिय रहते हैं. कलेक्टर ने नागरिकों से अपील की है कि बीमार होने पर छुपाएं नहीं, जागरूकता और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करें.

Collector appealed to stay in the house
कलेक्टर ने घर में रहने की अपील की

रायसेन। कोरोना का कहर मंडरा रहा है. जिले में करीब 63 मामले आ चुके हैं, इसलिए यहां के कलेक्टर उमाशंकर भार्गव हर दिन सक्रिय रहते हैं. कलेक्टर ने नागरिकों से अपील की है कि बीमार होने पर छुपाएं नहीं, जागरूकता और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करें.

कलेक्टर ने घर में रहने की अपील की

बीमारी छुपाएं नहीं बताएं

रायसेन जिले में नोवेल कोरोना वायरस संक्रमण को फैलने से रोकने और बचाव के लिए कलेक्टर उमाशंकर भार्गव ने सभी नागरिकों से अपील की है कि कोविड-19 संक्रमण के लक्षण होने पर छुपाएं नहीं, तुरंत बताएं. किसी भी व्यक्ति को सर्दी, खांसी, बुखार या गले में खराश हो तो तत्काल शासकीय चिकित्सालय में स्वास्थ्य परीक्षण कराएं. जिससे कि आवश्यकता अनुसार इलाज किया जा सके.

कलेक्टर की लोगों से अपील

कलेक्टर भार्गव ने नागरिकों से कहा है कि कोविड-19 संक्रमण से बचाव के लिए मास्क लगाएं और समय-समय पर हाथों को सेनिटाइज या साबुन से अच्छी तरह से धोएं. उन्होंने नागरिकों से घरों में ही रहने और लॉकडाउन के दिशा-निर्देशों का पूरी तरह पालन करने की अपील भी की है. इसके साथ ही जिले में अन्य प्रदेश या जिलों से आने वाले लोगों की सूचना तुरंत नजदीकी थाने में देने के लिए भी कहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details