मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

रायसेनः गंदगी से परेशान हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी के लोग, SDM को सौंपा ज्ञापन

रायसेन जिले के मंडीदीप सतलापुर की हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी के लोग गंदगी से परेशान हैं. जिसे लेकर जन कल्याण सेवा समिति के अध्यक्ष ने एडीएम को लिखित में आवेदन दिया है.

By

Published : Dec 11, 2019, 1:00 PM IST

People of Public Welfare Service Committee submitted memorandum to ADM
जन कल्याण सेवा समिति के लोगों ने एडीएम को सौंपा ज्ञापन

रायसेन। जिले के मंडीदीप सतलापुर की हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी के लोग गंदगी और सीपेजिंग से परेशान नरकीय जीवन जीने को मजबूर हैं. जिसे लेकर समिति के लोगों ने 12 फरवरी 2019 को आंदोलन किया था. जिसके बाद नगरपालिका प्रशासन और हाउसिंग बोर्ड प्रशासन ने आश्वासन दिया था, लेकिन अब तक उसका निराकरण नहीं हुआ है. जिसे लेकर जन कल्याण सेवा समिति के अध्यक्ष ने रायसेन कलेक्टर कार्यालय पहुंचकर एडीएम डामोर को लिखित में आवेदन दिया है. वहीं न्याय की गुहार लगाई है.

जन कल्याण सेवा समिति के लोगों ने एडीएम को सौंपा ज्ञापन

वहीं जन कल्याण सेवा समिति के अध्यक्ष रामनिरंजन पटेल ने लिखित चेतावनी देते हुए कहा कि, अगर 15 दिन के अंदर हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी के रहवासियों की समस्याओं का निदान नहीं हुआ, तो 20 दिसंबर 2019 से अनिश्चित कालीन जन आंदोलन करेंगे. इसकी पूरी जिम्मेदारी हाउसिंग बोर्ड भोपाल और प्रशासन की रहेगी. समिति ने अपने आवेदन में ये भी चेतावनी दी है कि अगर जल्द ही समस्या का निदान नहीं हुआ, तो चक्का जाम किया जाएगा. इसकी समिति ने प्रदेश सरकार के पर्यावरण मंत्री सज्जन सिंह वर्मा नगरीय निकाय मंत्री जयवर्धन सिंह को भी भेजी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details