मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

प्रभुराम चौधरी के समर्थन में प्रोटेम स्पीकर ने लगवाए जय श्रीराम के नारे

प्रोटेम स्पीकर रामेश्वर शर्मा, प्रभुराम चौधरी को जिताने के लिए भगवान श्री राम के नाम के सहारे नजर आए. उन्होंने लोगों से जय श्री राम के नारे लगवाए. साथ ही कहा कि हर हाल में प्रभुराम चौधरी को जिताना है क्योंकि ये कार्यकर्ता क्षेत्र की जनता के लिए अपना खून भी बहा सकता है. पढ़िए पूरी ख़बर...

By

Published : Oct 8, 2020, 9:56 PM IST

Protem speaker rameshwer sharma
रामेश्वर शर्मा

रायसेन। सांची विधानसभा सीट की सियासी जंग रोचक होती जा रही है. बीजेपी उम्मीदवार प्रभुराम चौधरी ताबड़तोड़ जनसंपर्क में जुटे हैं. आज सांची विधानसभा क्षेत्र के साचेत गांव में भाजपा ने कार्यकर्ता सम्मेलन का आयोजन किया. 35 साल पुरानी कांग्रेस पार्टी को छोड़ के बीजेपी में आये प्रभुराम चौधरी सांची से चुनावी मैदान में हैं. बीजेपी हर हाल में अपनी उम्मीदवार को जीत दिलवाना चाहती है, इसके लिए गांव-गांव में कार्यकर्ता सम्मेलन रखा गया है. कार्यकर्ताओं में उत्साह भरने में पार्टी के दिग्गज नेता जुटे हैं.

प्रोटेम स्पीकर ने लगवाए जय श्रीराम के नारे

ये भी पढ़ें:मुझे बीजेपी नेताओं को मिल रहा पूरा सहयोग, सांची में बहेगी विकास की गंगा- बीजेपी उम्मीदवार प्रभुराम चौधरी

गुरुवार को साचेत गांव पहुंचे प्रोटेम स्पीकर रामेश्वर शर्मा, प्रभुराम चौधरी को जिताने के लिए भगवान श्री राम के नाम के सहारे नजर आए. उन्होंने लोगों से जय श्री राम के नारे लगवाए. साथ ही कहा कि हर हाल में प्रभुराम चौधरी को जिताना है, क्योंकि ये कार्यकर्ता क्षेत्र की जनता के लिए अपना खून भी बहा सकता है.

रामेश्वर शर्मा ने खुले मंच से कहा कि कांग्रेस पार्टी में न प्रभु की जरूरत है न राम की जरूरत, इसलिए प्रभुराम उस पार्टी को छोड़कर यहां आए हैं. सोनिया गांधी राजीव गांधी पर निशाना साधते हुए रामेश्वर शर्मा ने कहा कांग्रेस पार्टी कन्या दान का मतलब नहीं समझ सकती, क्योंकि उस परिवार में कोई कन्या दान नहीं होता, इसलिए कमलनाथ सरकार ने कन्यादान की राशि बंद करवा दी थी. प्रभुराम चौधरी ने निशाना साधा कि जब कांग्रेस भगवान राम को भूल सकती है, तो जनता को कैसे याद रख सकती है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details