मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

रायसेन: सिलवानी में बोर्ड परीक्षा से पहले नगर पंचायत ने स्कूलों को किया सेनेटाइज

रायसेन के सिलवानी में बोर्ड परीक्षा शुरू होने से पहले शासकीय और निजी स्कूल को सेनेटाजर किया गया है. हाई स्कूल की परीक्षा के लिए केंद्र बनाए गए सरस्वती शिशु मंदिर स्कूल और पुष्पा विद्यालय को नगर पंचायत के सहयोग से सैनेटाइज किया गया.

By

Published : Jun 9, 2020, 3:47 AM IST

Schools sanitized in silvani
सिलवानी में स्कूलों को किया सेनेटाइज

रायसेन। सिलवानी में बोर्ड परीक्षा के लिए केंद्र बनाए गए सरस्वती शिशु मंदिर स्कूल और पुष्पा विद्यालय को सैनिटाइज कराया गया है. सिलवानी में 9 जून से 12वीं बोर्ड की परीक्षाएं शुरु होने वाली हैं. कोरोना संक्रमण को देखते हुए पूरे स्कूल परिसर को नगर पंचायत के सहयोग से सैनेटाइज किया गया.

सिलवानी में बोर्ड परीक्षा से पहले स्कूलों को सेनेटाइज किया गया

सरस्वती शिशु मंदिर स्कूल के प्राचार्य ने बताया कि स्कूल को सैनेटाइज करवाने की मांग की थी. जिसके बाद सिलवानी सीएमओ अशोक कैथल को लिखकर स्कूल भवन और पूरे परिसर को सैनेटाइज करने की मांग की गई, जिसके बाद अधिकारियों ने नगर पालिका की टीम भेजकर स्कूल को सैनेटाइज कर दिया. इस काम को करने में लगभग दो घंटे का समय लगा. इस स्कूल में 9 जून से 12 वीं बोर्ड की परीक्षाएं शुरु होनी हैं और बच्चों में कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए स्कूल को सैनिटाइज किया गया.

उन्होंने बताया कि स्कूल भवन लगभग चार दशक से ज्यादा पुराना है, वहीं कोरोना संक्रमण के फैलने के खतरे को देखते हुए स्कूल की दीवारों और कक्षाओं के अंदर सभी फर्नीचर, कार्यालय, स्टाफ रुम के साथ साथ कमरों को सैनेटाइज किया. इस काम में सहयोग के लिए प्राचार्य ने एसडीएम और नगर पालिका सीएमओ का आभार व्यक्त किया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details