मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

पुलवामा आतंकी हमले के खिलाफ मुस्लिम बच्चियों का विरोध, दोषियों को ईंट का जवाब पत्थर से देने की मांग

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकी हमले का विरोध देशभर में हो रहा है. इस विरोध में बच्चे भी पीछे नहीं हैं. हाथों में पाकिस्तान-चीन मुर्दाबाद, आतंकवाद मुर्दाबाद की तख्तियां लेकर चल रही मुस्लिम समाज की बच्चियों ने आतंकी हमले का विरोध किया.

By

Published : Feb 19, 2019, 10:51 AM IST

पुलवामा आतंकी हमले के खिलाफ मुस्लिम बच्चियों का विरोध

रायसेन। जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकी हमले का विरोध देशभर में हो रहा है. इस विरोध में बच्चे भी पीछे नहीं हैं. हाथों में पाकिस्तान-चीन मुर्दाबाद, आतंकवाद मुर्दाबाद की तख्तियां लेकर चल रही मुस्लिम समाज की बच्चियों ने आतंकी हमले का विरोध किया.

पुलवामा आतंकी हमले के खिलाफ मुस्लिम बच्चियों का विरोध


पुलवामा में हुए आतंकी हमले के खिलाफ रायसेन के मुस्लिम स्कूल अंजुमन मिडल स्कूल बरेली के छात्र-छात्राओं ने भारत में आतंकवाद को खत्म कर अमन-चैन लाने की मांग राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन सौंपकर रखी. वहीं सख्त लहजे में पुलवामा में देश के वीर जवानों की शहादत का बदला लेने और सीमा पर आतंकवादी गतिविधियों को जड़ से खत्म करने की मांग भी रखी.


उमरे दीनिया कमेटी के नेतृत्व में मुस्लिम समाज की बड़ी संख्या में छात्राओं और मुस्लिम टीचर्स ने कहा कि हम सभी किसी भी तरह की आतंकवादी गतिविधियों की कड़ी निंदा करते हैं. साथ ही पुलवामा के दोषियों को ईंट का जवाब पत्थर से देने की मांग करते हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details