मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Children Drowned: रायसेन जिले में दर्दनाक हादसा, नहाने गए 3 बच्चों की कुंए में डूबने से मौत

By

Published : Jun 13, 2022, 1:36 PM IST

रायसेन जिले में कुएं में नहाने गए तीन दोस्तों की पानी में डूबने से मौत हो गई. मरने वाले तीनों बच्चों की उम्र 12 से 16 वर्ष है. पुलिस ने मर्ग कायम कर पोस्टमार्टम कराकर तीनों के शव उनके परिजनों को सौंप दिया है. (Three children died due to drowning in well)

Three children died due to drowning in well
नहाते समय तीन बच्चों की कुंए में डूबने से मौत

रायसेन।सुल्तानगंज थाना क्षेत्र के ग्राम गोरखा में कुंए पर नहाने गए तीन दोस्तों की पानी में डूबने से दर्दनाक मौत हो गई. घटना की खबर फैलते ही गांव में कोहराम मच गया. ग्रामीणों की भीड़ घटनास्थल पर एकत्रित हो गई. सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई. पुलिस ने पोस्टमार्टम करवाकर तीनों के शव उनके परिजनों को सौंप दिये. मामले में मर्ग कायम कर विवेचना में लिया है.

नहाते समय डूबने से मौत:सुल्तानगंज थाना प्रभारी विमलेश राय ने जानकारी देते हुए बताया कि- " गोरखा गांव निवासी राजकुमार बैरागी के खेत में कुआं बना हुआ है. उस कुएं पर नहाने के लिए राजकुमार बैरागी का 16 वर्षीय पुत्र मिलन बैरागी अपने दो दोस्तों आशीष बैरागी (उम्र 14 वर्ष) और पृथ्वीराज आदिवासी (उम्र 12 वर्ष) के साथ दोपहर करीब 12 बजे नहाने के लिए गया था. नहाते समय तीनों किशोरों की पानी में डूबने से मौत हो गई.

Villagers struggle: पेट के लिए जान की बाजी लगाने को मजबूर ये महिलाएं, देखिए हादसे को न्यौता देता ये वीडियो

परिजनों ने की खोजबीन:जब बहुत देर तक बच्चे घर नहीं पहुंचे तो चिंतित परिजन खोजने निकल पड़े. इसी दौरान बच्चों के कपड़े एवं जूते-चप्पल राजकुमार बैरागी के कुएं के पास रखे हुए मिले. शंका होने पर परिजनों ने ग्रामवासियों को एकत्रित किया और गोताखोरों को कुंए के अंदर उतारा. गोताखोरों ने तीनों बच्चों के शव पानी के अंदर से निकाले. बताया जा रहा है कि तीनों बच्चे पढ़ने में होशियार थे. उनकी असमय मौत से परिजन सदमे में हैं.
(Three children died due to drowning in well)

ABOUT THE AUTHOR

...view details