मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

दलित किशोरी को हवश का शिकार बनाता रहा पड़ोसी, मृत बच्चे के जन्म देने पर खुला राज

सुल्तानपुर थाना क्षेत्र में दलित किशोरी की तबीयत खराब होने पर अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसने आठ माह के मृत बच्चे को जन्म दिया, तब जाकर इस राज का पर्दाफाश हुआ कि पड़ोसी उसके साथ डरा-धमकाकर कई बार रेप कर चुका है, इसी दौरान वह गर्भवती हो गयी थी.

By

Published : Aug 18, 2019, 8:26 PM IST

दलित किशोरी को हवश का शिकार बनाता रहा पड़ोसी

रायसेन। रायसेन के सुल्तानपुर थाना क्षेत्र के एक वार्ड क्षेत्र निवासी 14 वर्षीय किशोरी के साथ पड़ोसी कई बार डरा धमकाकर रेप कर चुका है, पीड़िता की तबीयत खराब होने पर उसे प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया था, जहां उसके गर्भवती होने की जानकारी मिली, तब जाकर इसका खुलासा हुआ कि पड़ोसी लंबे समय से उसे डरा-धमकाकर उसके साथ रेप कर रहा था. हालांकि, 8वें माह में पीड़िता ने मृत बच्चे को जन्म दिया था. जिसकी सूचना डॉक्टर ने पुलिस को दी.

दलित किशोरी को हवश का शिकार बनाता रहा पड़ोसी
वहीं आरोपी को जैसे ही पता चला कि उसकी काली करतूत अब सबके सामने आ चुकी है तो वह फरार हो गया. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ पॉक्सो के अलावा एससी/एसटी एक्ट व बलात्कार की धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है. जांच अधिकारी राजा राम यादव ने बताया नाबालिग को न्याय अवश्य मिलेगा और शीघ्र ही आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश करेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details